शहर में बंद पडी स्ट्रीट लाइट शुरू नहीं की तो होगा आंदोलन — सहारण

0
711

भाजपा जिला अध्यक्ष हरलाल सहारण ने बंद स्ट्रीट लाइट व पट्टा वितरण में गडबडी का लगाया आरोप, बोले 3 दिन में नहीं होगा निस्तारण तो भाजपा करेगी आंदोलन

चूरू। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष हरलाल सहारण ने बंद स्ट्रीट लाइट एव पट्टा वितरण में गडबडी को लेकर नगरपरिषद् प्रशासन पर अनियमितताओं के आरोप लगाए हैं।उन्होने मांग करते हुऐ कहा कि तीन दिन में इन समस्याओं का निस्तारण नगरपरिषद् द्वारा नही किया गया तो भारतीय जनता पार्टी बड़ा आन्दोलन करेगी जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेवारी प्रशासन की होगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने आरोप लगाते हुऐ कहा कि सभापती के द्वारा पटटा वितरण का कार्यक्रम किया गया जिसमे कई पटटो पर आयुक्त के हस्ताक्षर नही है कही पर सभापती के हस्ताक्षर नही है किसी पटटे पर फोटो नही है या गलत फोटो लगी है। उन्होने आरोप लगाते हुऐ कहा कि नगरपरिषद् के द्वारा इस कार्यक्रम का राजनितीकरण किया जा रहा है। उन्होने कहा पिछले कई दिनो से शहर में विधुत की आपुर्ति बाधित हो रही है जिससे पुरा शहर अंधेरे में डुबा रहता है जिलाध्यक्ष सहारण ने आरोप लगाया कि चूरू शहर में जगह जगह नगरपरिषद् की लापरवाही से सड़के व नालिया टुटी फुटी पड़ी है जगह जगह सड़को पर बड़े बड़े खडडे है व जगह जगह चैम्बर खुले पड़े है अथवा क्षतिग्रस्त पड़े है और इस पर जब विधुत की आपूर्ति बाधित हो जाती है उस परिस्थिती में बड़ी दुर्धटना होने की संभावना बनी रहती है।

उन्होने गत रात्रि विधुत आपूर्ति के अवरोध का मुददा उठाते हुऐ कहा कि नगरपरिषद् की नाकामी की वजह से जोधपुर डिस्कॉम के द्वारा मेडीकल कॉलेज शेखावत कॉलोनी, पंखा सर्किल, सुभाष चौक और रिको एरिया की विधुत विच्छेद करने से इन इलाको में रहने वाले आम नागरिको को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होने कहा कि जोधपुर डिस्कॉम के द्वारा बकाया राशि जमा नही करवाने पर शहर के बाकी इलाको में भी विधुत विच्छेद कर दिये जाने के लिए कहा है जो कि चिन्ताजनक है और नगरपरिषद् की नाकामी को दर्शाता है। उन्होने कहा कि इन इलाको के लाईट के कनेक्शन कटने से इन इलाको में वारदात या हादसे होने की संभावना बनी हुई है। क्योंकि इस रास्ते पर वाहनो का दिनरात आवागमन रहता है।

CHURU : कांग्रेस की पर्यवेक्षक रंजीता ने कांग्रेस नेताओं का मानस टटोला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here