निर्जला एकादशी पर वितरित किया आमरस व मिठाई

0
995

सीकर।निर्जला एकएदशी के अवसर पर कच्ची बस्ती व अनाथ आश्रम में निवास कर रहे सैकड़ों जरूरतमंद लोगों को समाजसेवी फेमस टीवी एक्ट्रेस माहिया दाधीच द्वारा आमरस व मिठाइयों का वितरण किया गया।उन्होने बताया कि निर्जला एकादशी के अवसर पर वे जंहा रहती है वहां इस कार्यक्रम का आयोजन प्रतिवर्ष किया जाता है।ये आमरस माहिया ने अपने घर पर ही हाइजीन को ध्यान में रखते हुए तैयार किया था।इस अवसर पर पंडित राजेन्द्र शर्मा, हिमांशु शर्मा, पंडित भवानी शंकर पारीक, पूर्व पार्षद नरेश सेन भी मौजूद थे।
माहिया ने बताया कि शूट के सिलसिले में ज्यादातर वे अपने घर से बाहर ही रहती है तो जब भी उन्हे समय मिलता है वे विभिन्न अनाथ आश्रमों में जाकर सामर्थ्यनुसार मदद भी करती रहती है।हर होली और दिवाली के पर्व पर वे जब मुम्बई से अपने घर लौटती है तो मुम्बई के भायन्दर इलाके में रहने वाली करीब 60—65 जरूरतमंद बुजुर्ग ​महिलाओं को वे गिफ्ट देकर आती है।
कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान सरकार द्वारा जारी लॉकडाउन के समय भी माहिया ने घर बैठे अपनी सिलाईकला का बखूबी परिचय देते हुए वाशेबल फेसमास्क तैयार किए और उन्हे क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों में वितरित भी किए।
आपको बता दे कि माहिया पिछले दिनों अपनी आनेवाली फिल्म ”आईपीएस वैष्णवी” की शूटिंग के लिए सीकर क्षेत्र में पूरे क्रू मेंबर्स के साथ तैयारियों में जुटी थी की लॉकडाउन हो गया। क्रू के कुछ लोग तो 22 मार्च से पहले ही अपने घरों के लिए रवाना हो गए लेकिन करीब 10 लोग यहीं फंस गए थे जिन्हे माही ने अपने घर पर अपने परिवार के साथ ही रखा।अब लॉकडाउन में शिथिलता मिलने के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here