चिकित्सा मंत्री ने किया कलक्टर नेहा गिरि को पुरस्कृत

0
1419
नेहा गिरि

प्रतापगढ़। विश्व जनसंख्या दिवस पर जयपुर के इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में हुए राज्य स्तरीय समारोह में चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ ने प्रतापगढ जिला कलक्टर नेहा गिरि व सीएमएचओ डाॅ ओपी बैरवा को सम्मानित किया। परिवार कल्याण गतिविधियों में उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए प्रतापगढ को यह पुरस्कार दिया गया है।

चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ, चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर खण्डेला, प्रमुख शासन सचिव वीनू गुप्ता व शासन सचिव नवीन जैन ने कलक्टर नेहा गिरि एवं सीएमएचओ डाॅ बैरवा को 12 लाख रुपए का चेक, ट्राॅफी एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। इस दौरान चिकित्सा मंत्री ने प्रतापगढ़ में बेहतर कार्य के लिए जिला कलक्टर, सीएमएचओ एवं चिकित्सा विभाग के अधिकारियों की सराहना की।

गौरतलब है कि प्रतापगढ़ को परिवार कल्याण कार्यक्रम में राज्य में द्वितीय स्थान मिला है। विभाग की इस उपलब्धि पर कलक्टर नेहा गिरि ने कहा कि हमारा प्रयास है कि हम अगले साल इसी मंच से प्रथम पुरस्कार लाने के लिए आएं। सीएमएचओ ने मंच से चिकित्सा विभाग के तमाम अधिकारियों, फील्ड में काम करने वाली आशा व एएनएम के साथ सभी कार्मिकों और मीडियाकर्मियों को इस सम्मान का श्रेय दिया है। उन्होंने बताया कि जिला स्तर पर भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जाकर परिवार कल्याण में बेहतर काम करने वाली पंचायतों और कार्मिकों को सम्मानित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here