राजस्थान सरकार ने दिया खिलाडियों को उचित प्लेटफॉर्म — अनिल शर्मा

0
204

जिला स्तरीय 67 वीं कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच बलाल ने जीता

सरदारशहर। 67वीं जिला स्तरीय छात्रा कबड्डी प्रतियोगिता स्वत्रंता सेनानी गोपालसिंह राजवी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय फोगां भरथरी में आयोजित किया गया। प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में मुख्यातिथि विधायक पं. अनिल शर्मा ने प्रतियोगिता ध्वज फहराया और शपथ दिलाई। इस अवसर पर विधायक शर्मा ने कहा कि शिक्षा के साथ मानसिक व शारीरक विकास के लिए खेल आवश्यक है। देश में बढ रहे सामाजिक और धार्मिक भावनाओं को भड़का कर कुछ राजनैतिक पार्टियां भाई से भाई को लड़ाने के कार्य कर रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सदभावना और भाईचारे को बढाने के लिए खेलो को प्रोत्साहित किया है। क्योंकि खेल सदभावना के प्रतिक हैं। आज युवाओं के लिए शिक्षा के साथ खेलों में रोजगार के आयाम भी खुले हैं।

इस अवसर विधायक शर्मा ने प्रतियोगिता में उद्योगपति विकास मालू द्वारा एक लाख रुपये देने की घोषणा की। समारोह में मेजबान विद्यालय के प्रधानाचार्य ओमप्रकाश शर्मा ने स्वागत उद्बोधन में कहा कि इस जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में जिले की विभिन्न स्कूलों से 17वर्ष छात्राओं की 45टीमें और 19वर्ष छात्राओं की 22टीमें भाग ले रही है। जिसमें उद्घाटन मैच बलाल और मिठडी राजगढ़ के बीच खेला गया।

समारोह को सरपंच सुमित्रा देवी, उपसभापति अब्दुल रसीद चायल, पंचायत समिति सदस्य रामकुमार कुल्हारी, ब्लॉक अध्यक्ष जितेंद्रसिंह राजवी, पूर्व विकास अधिकारी दुर्गाराम पारीक, ग्राम विकास अधिकारी लूणाराम सैनी ने संबोधित किया। एसीबीईओ अशोक गौड़, आरपी रामकुमार स्वामी, जगदीश प्रसाद सारण, ठाकुरमाल शर्मा, कवि मेघराज, शिवप्रसाद, रामस्वरूप, विद्याधर, बनवारीलाल, ओमप्रकाश, सुखराम, दाताराम, देलूनाथ गिरी, गोकुल प्रसाद, सरवनकुमार उपाध्याय, रामदास, प्रतापसिंह राजवी, मालाराम, परमेश्वरलाल, जयदेव प्रसाद, महावीर प्रसाद ने अतिथियों का साफा व माला पहनाकर स्वागत किया। समारोह में विद्यालय की छात्राओं ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। उद्घाटन मैच बलाल और मिठडी राजगढ के बीच खेला गया। जिसमें बलाल 19पोइंट से विजेता रही। विधायक शर्मा ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय कर आशिर्वाद दिया।

चुनावी चक्कलस : मुझे किसी का खौफ नहीं, मैं खुदा के अलावा किसी से नहीं डरती — रेहाना रियाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here