भाजपा सर्वधर्म का सम्मान करने वाली पार्टी — डॉ. वासु चावला

0
572

भाजपा का एससी मोर्चा सम्मेलन आयोजित, बड़ी संख्या में अनुसूचित जाति लोग रहे मौजूद, विधानसभा प्रत्याशी राकेश जांगिड़ ने किया आभार व्यक्त

तारानगर। तारानगर की सैनी धर्मशाला में मंगलवार को झींडूराम दायमा की अध्यक्षता में भाजपा का एससी मोर्चा सम्मेलन आयोजित हुआ जिसमें वक्ताओं ने एससी समाज के कल्याण हेतु भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में जिक्र किया। भाजपा प्रदेश मंत्री वासुदेव चावला ने कहा भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता और सभी को एक साथ लेकर चलने वाली पार्टी है जिसमें सभी वर्ग का सम्मान होता है, आज अनुसूचित जाति को सर्वाधिक वरीयता देने वाली पार्टी सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यूथ हॉस्टल एसोसिएशन प्रदेशाध्यक्ष पराक्रम राठौड़ ने अनुसूचित जाति के हित में केंद्र सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों के बारे में बताते हुए सभी को एकजुट होकर कमल खिलाने का आह्वान किया।सम्मेलन को संबोधित करते हुए विधानसभा प्रत्याशी राकेश जांगिड़ ने पधारे हुए कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदैव से ही अनुसूचित जाति वर्ग की हितैषी रही है बाबा साहेब के सपनों को पूरा करने और सभी को शिक्षा से जोड़ने का कार्य सिर्फ और‌ भाजपा सरकार ने ही किया है।

विधानसभा में अनुसूचित जाति का प्रत्येक कार्यकर्ता संगठित है और जनहितैषी भाजपा सरकार को चुनने के लिए तैयार है। जांगिड़ ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलाने के लिए आप सबकी भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण होगा। कांग्रेस के जनप्रतिनिधि ने अनुसूचित जाति को सिर्फ और सिर्फ वोट बैंक माना है अतः भाजपा को चुनने के लिए अनुसुचित जाति के साथी तैयार है। इस मोके पर एससी मोर्चा के काफी भाजपाई उपस्थित थे।

चुनावी चक्कलस : मुझे किसी का खौफ नहीं, मैं खुदा के अलावा किसी से नहीं डरती — रेहाना रियाज

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here