परिवर्तन यात्रा की आंधी अब तुफान बन गई है – राजेन्द्र राठौड़

0
1257

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले राठौड़

चूरू। परिवर्तन यात्रा के चूरू आगमन के बाद शुक्रवार को शेखावाटी होटल में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। जिसमें नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा की आंधी अब तूफान बन गई है, अब कांग्रेस का सूपड़ा साफ होकर रहेगा। नेता प्रतिपक्ष ने गहलोत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि युवाओं को रोजगार का सपना दिखा कर वोट का सौदा कर रही है राज्य सरकार। गहलोत सरकार की सभी योजनायें दूर की कोड़ी साबित हो रही है। उन्होंने महंगाई राहत कैम्प पर सवाल उठाते हुए कहा कि कैम्प के बहाने दो हजार करोड़ के विज्ञापन दिए गए जो कि सरकारी धन का दुरूपयोग है। गहलोत सरकार महात्मा गांधी सेवा पे्ररक के बहाने से अपने कार्यकर्ताओं को लाभ पहुंचाने का कार्य कर रही थी लेकिन न्यायालय ने इस पर रोक लगा दी है, इसमें भी जादुगरी घोटाला हुआ है।

जो प्रदेश महिलाओं की असुरक्षा में नम्बर एक पर आता है वहां गहलोत सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने की बजाय मोबाईल बांट रहे हैं और मोबाइल देने का मकसद केवल एक है कि अपनी फ्लोप योजनाओं को प्रचार करना। सरकार आने पर करवायेंगे नगर परिषद के भ्रष्टाचार की जांच चूरू नगर परिषद पर आरोप लगाते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भविष्य में सरकार आने पर नगर परिषद में हुए भ्रष्टाचार की जांच एक टीम बना कर करेंगे। केन्द्र की योजनाओं में सहयोग नहीं करती है राज्य सरकार।

चूरू सांसद राहुल कस्वां ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र सरकार आम जनता के लिए योजनाएं बनाती है लेकिन राज्य सरकार इसकी अनुमति तक नहीं देती और जिस योजना का फायदा सौ प्रतिशत मिलना चाहिए उसी योजना का फायदा मात्र बीस प्रतिशत ही राजस्थान के लोगों को मिल रहा है यह द्वेष की राजनीति है जिसमें आम जनता का नुकसान हो रहा है। पीएमश्री योजना का जिक्र करते हुए सांसद कस्वां ने कहा कि चूरू के प्रत्येक ब्लॉक से 2 स्कूलों का चयन कर सूचि केन्द्र सरकार को भेजनी थी लेकिन राज्य सरकार ने पूरे जिले से मात्र छ-सात स्कूलों की सूची भेजी है।

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए राजकुमार चाहर ने कांग्रेस को उदयनिधि के सनतान पर दिए बयान पर घेरते हुए कहा कि ईण्डिया गठबंधन सनातन विरोधी गठबंधन है। सनातन पर दिए बयान का खण्डन न करना कांग्रेस का विधर्मी आचरण दिखाता है। किसानों की कर्ज माफी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल ने गांधी चुनाव से पहले किसानों को 10 गिनते ही कर्जमाफी करने की बात कही थी लेकिन आज किसान आत्म हत्या करने पर मजबूर है।
प्रेस वार्ता के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर, प्रदेश उपाध्यक्ष सीआर चौधरी, किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रणवा, सांसद राहुल कस्वा, सांसद नरेन्द्र खीचड़, प्रदेश मंत्री डॉ वासुदेव चावला जिला अध्यक्ष हरलाल सारण, परिवर्तन यात्रा के जिला संयोजक, बसंत शर्मा, गौरीशंकर मंडावेवाला,

प्रदेश मंत्री एससी मोर्चा सीताराम लुगरिया, जिला उपाध्यक्ष चंद्राराम गुरी ,जिला महामंत्री हेमसिंह शेखावत, भास्कर शर्मा, जिला उपाध्यक्ष अभिषेक चोटिया , उप जिला प्रमुख महेन्द्र न्योल, प्रधान दीपचंद राहड़, मंडल अध्यक्ष दीनदयाल सैनी, सुरेश सारस्वत, विजय कस्वां, जिला मीडिया सहसंयोजक नीरज जांगिड़, राजीव शर्मा, सोशल मीडिया जिला संयोजक रमेश शर्मा, सहसंयोजक सुरेश मिश्रा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष गोपाल बालान, अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष अख्तर खान, जिला प्रवक्ता दिनेश शर्मा, राजेश माटोलिया, कमल सैनी, बाबू भाई टेलर, इरशाद भाटी, साजीद तुगलक, हाजी सरीफ सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here