सभा में गरजे भाजपा नेता, राठौड़ ने स्पष्ट किया कि वे चूरू से ही लड़ेंगे चुनाव

0
972

मौसमी तंत्र के बदलाव के साथ चूरू में आई परिवर्तन यात्रा हुई आमसभा

चूरू। जिले में तीन दिन से चल रही भाजपा की परिवर्तन यात्रा गुरुवार शाम को सनसिटी रिसोर्ट के पास आयोजित आमसभा में मौसमी तंत्र के बदलाव के बीच करीब दो घंट देरी से पहुंची।

परिवर्तन यात्रा आमसभा में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, संभाग प्रमुख सीआर चौधरी, सांसद राहुल कस्वां, रतनगढ़ विधायक अभिनेश महर्षि, यात्रा संयोजक श्रवण सिंह बागड़ी व भाजपा जिलाध्यक्ष हरलाल सारण सहित कई नेता मौजूद रहे।
केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के संबोधन के साथ ही बारिश शुरू हो गई और आमसभा में मौजूद लोग उठकर जाने लगे तो उससे पहले ही नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने उन्हें अपनी सोगन्ध दे डाली। राठौड़ ने लोगों को कुर्सी सिर पर रखकर अपनी जगह पर खड़े रहने के लिए कहा।

इसके बाद बारिश में ही लोगों ने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का संक्षेप संबोधन सुना। नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने यह साफ कर दिया कि वह चूरू से ही चुनाव लड़ेंगे। राठौड़ ने कहा कि उनके खून का एक-एक कतरा चूरू की जनता के काम आएगा। राठौड़ ने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा कांग्रेस सरकार की कुर्सी को उसी प्रकार से उखाड़ फेंकेगी, जिस प्रकार भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बारिश के दौरान कुर्सी को सिर पर रख लिया है। उन्होंने कहा कि यह परिवर्तन की आंधी कांग्रेस का सुपड़ा साफ करेगी।

राठौड़ ने केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पर सैनिक बस्ती चूरू में भ्रष्टाचार के लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि हम विरोध की राजनीति नहीं करते। केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल चूरू में कलेक्टर रहे हैं जो ईमानदार और साफ छवि के व्यक्ति हैं। केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने परिवर्तन यात्रा को लेकर कहा कि परिवर्तन की यह आंधी पूरे प्रदेश में तूफान खड़ा करेगी। आम सभा को भाजपा के अनेक बड़े नेताओं ने विचार व्यक्त किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here