धुणौ तपे राम को होवे कोई बड़ भागी-विकासनाथ

0
889

धोली-सती दादी मन्दिर में भादव अमावस्या पर भव्य रात्री जागरण आयोजित

चूरूः धोली-सती दादी मन्दिर में भादव अमावस्या के पावन पर्व पर तीन दिवसीय कार्यक्रम के तहत गुरूवार देर रात्री को भव्य भजन संध्या का आयोजन किया गया। बीकानेर के गायक कलाकार प्रवेश शर्मा ने गणेश वंदना से कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

प्रवेश शर्मा ने बालाजी व पितरजी महाराज के भजनों के पश्चात म्हारे आंगन दादी आई, दादी थारी भादी अमावस हर पूनम पर भारी, म्है तो थारा टाबरिया….दादी से आगे जा व बीकानेर के ही तालिब हिंदुस्तानी ने कीर्तन की है रात……..सजा दो घर को गुलशन सा, मन लाग्गो मेरा यार फकीरी में की…….सहित एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुतियां देकर उपस्थित श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस अवसर पर संत विकास नाथ महाराज ने म्हारा जूना जोशी राम मिलन कद होशी व धुणौ तपे राम को होवे कोई बड़ भागी….की प्रस्तुति देकर खूब वाहवाही लूटी।

सरदारशहर के कमल बिहानी इंटरनेशनल म्यूजिकल ग्रुप एंड पार्टी ने अपने संगीत से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिये। इस अवसर पर सातड़ा परिवार के विजय कुमार, रिंकू, लालचंद, जगदीश प्रसाद, राजकुमार, सुनील कुमार, मोन्टू, जगन्नाथ, कमल कुमार ने आगन्तुक अतिथियों का अभिनंदन किया।

कार्यक्रम में पूर्व सभापति विजय कुमार शर्मा, गोविंद महनसरिया, राजेन्द्र ठठेरा, हरि मोहता, धर्मदत्त, नागवाण, सांवरमल शर्मा, दीनदयाल शर्मा सहित बड़ी संख्या में महिलायें व पुरुष उपस्थित थे। जगदीश प्रसाद सातड़ेवाला ने बताया कि शुक्रवार सुबह मंदिर प्रांगण में धोली-सती दादी के दरबार में भव्य आरती व धोक लगाकर तीन दिवसीय कार्यक्रम का समापन किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here