21 सूत्री मांगों को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन प्राचार्य को दिया ज्ञापन

0
2264

चूरू। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने छात्रसंघ चुनाव कराने व राजकीय लोहिया महाविद्यालय व छात्रावास से संबंधित 21 सूत्रीय मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया तथा महाविद्यालय के प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारे लगाए तथा आक्रोश व्यक्त किया।

कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि महाविद्यालय व छात्रावास की समस्या को लेकर काॅलेज प्रशासन को कई बार पहले भी अवगत करवाया गया है लेकिन अभी तक इन समस्याओं पर कोई विचार नहीं किया गया है। महाविद्यालय में रिक्त शैक्षणिक पदों को भरे जाने, कक्षाएं सुचारू रूप से शुरू किए जाने, महाविद्यालय व छात्रावास में लगी कंटीली झाड़ियों को कटा कर साफ-सफाई किए जाने, काॅलेज में सफाई व्यवस्था, वाई-फाई, इलेक्ट्रिक उपकरण व्यवस्था आदि समस्याओं के निराकरण की मांग सहित 21 सूत्री ज्ञापन प्राचार्य को सौंपा। कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए बताया कि उक्त समस्याओं को लेकर एबीवीपी का महाविद्यालय के आगे विद्यार्थियों का धरना जारी है फिर भी अभी तक कोई भी महाविद्यालय प्रशासन का कोई प्रतिनिधि छात्रों से नहीं मिला है।

इसी क्रम में शुक्रवार चार घण्टे तक प्रचार्य रूम के आगे बैठे रहे। विद्यार्थी अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे विद्यार्थी प्राचार्य रूम के आगे बैठ गये और नारेबाजी करने लगे। 12 बजे के लगभग विद्यार्थी प्रचार्य रूम के आगे बैठे तब उनकी सुनवाई 4 बजे के लगभग हुई। इतने समय तक विद्यार्थी प्रचार्य रूम के आगे डटे रहे। विद्यार्थियों एवं काॅलेज प्रशासन के बीच हुई वार्ता के आपसी सहमती बनी।

CHURU : बिजली कटौती के खिलाफ किसानों ने किया प्रदर्शन, 21 अगस्त को होगा अनिश्चित कालीन घेराव

CHURU : भाजपा के सदस्यता अभियान का आगाज, शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में बनाएं जाएंगे नए सदस्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here