स्थानीय उम्मीदवार की मांग, तारानगर में धड़ों में बटीं कांग्रेस ? विधायक बोले बीजेपी की बी टीम सक्रिय

0
1095

तारानगर। विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय उम्मीदवार को टिकट दिए जाने की मांग को लेकर पिछले दिनों आयोजित सम्मेलन के बाद से तारानगर कांग्रेस बटीं हुई नजर आ रही है। तारानगर विधायक नरेन्द्र बुडानिया ने उक्त सम्मेल को बीजेपी की बी टीम द्वारा प्रायोजित करार दिया है। विधायक बुडानियां ने कहा है कि उक्त सम्मेलन में कांग्रेस का एक भी पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल नहीं हुआ था। ना तो उसमें पंचायत समिति सदस्य शामिल हुआ और ना ही ​कोई सरपंच शामिल हुआ, यहां तक की संगठन का भी कोई पदाधिकारी अथवा कार्यकर्ता तक उस तथाकथित सम्मेलन में शामिल नहीं हुआ था।ये साफ दर्शाता है कि ऐसा कोई मुद्दा तारानगर में नहीं है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ये बीजेपी की बी टीम द्वारा प्रायोजित प्रोपेगेंडा था, इससे अधिक कुछ नहीं।उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सिर्फ तारानगर की ही नहीं वरन प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को रिपिट करने का मन बना लिया है, बीजेपी चाहे जितना प्रयास करें सफल नहीं हो पाएगें।

वहीं उक्त सम्मेलन के संयोजक और प्रदेश कांग्रेस चिकित्सा प्रकोष्ठ के सह संयोजक डॉ महेश शर्मा ने कहा कि सम्मेलन में बडी संख्या में शामिल हुई तारानगर विधानसभा की आवाम को बीजेपी की बी टीम करार देना वहां की जनता का अपमान है।उन्होंने कहा कि किसी के कहने से कोई किसी की बी टीम नहीं बन जाएगा। उस दिन का जो विडिया और फोटो है वो खुद बता रहा है कि उक्त सम्मेलन में कितने कांग्रेस कार्यर्ता मौजूद थे।उन्होनें कहा कि आवाम के मन की बात को समझते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वर्तमान विधायक नरेन्द्र बुडानिया को आगे बढकर विधानसभा क्षेत्र की कमान युवाओं और तारानगर के स्थानीय उम्मीदवार को दे देनी चाहिए। साथ ही पुरानी कांग्रेस की टीम को भी संभाले।

जिला कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष इंद्र राज खींचड़ ने कहा कि मतभेद हो सकते है लेकिन कोई मन भेद नहीं है। कांग्रेस पार्टी में प्रत्येक कार्यकर्ता को टिकिट मांगने का अधिकार है। आगामी चुनावों में पार्टी जिसे भी टिकिट देगी कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेगा। उन्होंने विश्वास जताया कि आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी जिले की समस्त 6 विधानसभा सीटों पर जीत हांसिल करेगी।

तारानगर में दो फाड़ हुई कांग्रेस ?, स्थानीय उम्मीदवार की मांग को लेकर लामबंद हुए कांग्रेस कार्यकर्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here