पीएम को लाल डायरी की बजाय लाल टमाटर और लाल सिलेंडर की बात करनी चाहिए – अशोक गहलोत

0
1000

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीएम आवास पर इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना के लाभार्थियों से संवाद किया। मुख्यमंत्री गहलोत ने 155 करोड रुपए से अधिक की राशि ट्रांसफर की। सीएम गहलोत ने 500 रुपए सिलेंडर योजना के लाभार्थियों को सौगात दी। मुख्यमंत्री गहलोत ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार किया। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि PM को लाल डायरी की बजाय लाल टमाटर व लाल सिलेंडर की बात करनी चाहिए. लाल डायरी जैसा तो कुछ ही नहीं, आने वाले समय में उनको लाल झंडी दिखा दी जाएगी। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि PM पद की अपनी गरिमा होती है। लाल डायरी को लेकर CM गहलोत ने कहा कि मोदी व उनकी पार्टी हमसे घबरा गई, हमारे साथी मंत्री रहे गुढ़ा को मोहरा बनाया गया। BJP वाले कल संसद में प्रदर्शन कर रहे थे। वे घबराकर ऐसी वैसी बातें कर रहे हैं। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि बजट घोषणाओं को पूरा किया जा रहा है। 19 नए जिले बनाये है, इनका फायदा मिलेगा। 2030 तक राजस्थान के लिए हमने विजन बनाया है। जो वादे किए है उनको पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मणिपुर की घटना ने शर्मसार किया, लेकिन PM उस पर नहीं बोल रहे। PM ने मणिपुर की घटना के साथ राजस्थान का नाम जोड़ दिया। राजस्थान, छत्तीसगढ़ का नाम PM ने जानबूझकर लिया।

इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना का द्वितीय लाभार्थी संवाद : मुख्यमंत्री ने गुरूवार को 36 लाख से अधिक लाभार्थियों के बैंक खातों में किया 155 करोड़ रूपये से अधिक लाभ का हस्तांतरण

मुख्यमंत्री आवास पर इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना का द्वितीय लाभार्थी संवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ। मुख्यमंत्री गहलोत ने 36 लाख से अधिक लाभार्थियों के बैंक खातों में राशि ट्रांसफर की 155 करोड़ रुपए से अधिक लाभ का हस्तांतरण किया। इसमें अप्रेल माह के DBT के लाभ से शेष रहे 1.72 लाख उपभोक्ताओं को 7.32 करोड़ रुपए​ ट्रांसफर किए। साथ ही मई माह के 16 लाख 71 हजार उपभोक्ताओं को 70 करोड़ 86 लाख रुपए ट्रांसफर किए। जून माह के 18 लाख 33 हजार उपभोक्ताओं को 77 करोड़ 73 लाख रुपए हस्तांतरित किए। 5 जून को सीएम ने लगभग 14 लाख पंजीकृत उपभोक्ताओं के खातों में करीब 60 करोड़ की राशि हस्तांतरित की थी] अब मात्र 500 रुपए में गैस सिलेंडर मिल रहा है।

CHURU : स्थानीय उम्मीदवार की मांग, तारानगर में धड़ों में बटीं कांग्रेस ? विधायक बोले बीजेपी की बी टीम सक्रिय

तारानगर में दो फाड़ हुई कांग्रेस ?, स्थानीय उम्मीदवार की मांग को लेकर लामबंद हुए कांग्रेस कार्यकर्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here