जिला आयोजना समिति के चुनाव सम्पन्न, निर्विरोध चुने गए 14 ग्रामीण व 6 शहरी प्रतिनिधी

0
531

चूरू । जिला आयोजना समिति के सदस्यों का चुनाव बुधवार को जिला परिषद कार्यालय में सम्पन्न हुए। निर्विरोध सम्पन्न हुए चुनाव में 14 ग्रामीण व 6 शहरी सदस्यों को आयोजन समिति का प्रतिनिधी चुना गया।जिला निाचन अधिकारी लोकेश कुमार गौतम ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में 17 व शहरी क्षेत्र में 11 लोगों ने अपना नामाकंन दाखिल करवाया था। नामांकन के बाद ग्रामीण क्षेत्र में 03 व शहरी क्षेत्र में 05 जनों ने अपना नामांकन वापिस ले लिया, जितने प्रतिनिधियों को निर्वाचित किया जाना था उतने ही फॉर्म प्राप्त हुए है। जिसके चलते सभी का निर्विरोध निर्वाचित किया गया है।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष धरम वीर पुजारी ने सभी पार्टीयों के नेताओं व कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भंवरलाल पुजारी ने कहा कि जिलें के विकास के लिए बनी आयोजना समिति में सभी पार्टियों के साथियों को निर्वाचित किए जाने से सभी एकजुट होकर क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेंगे। बहुजन समाज पार्टी के मनोज न्यांगली ने सभी नव निर्वाचित सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि जिले के विकास के लिए सभी पार्टियों ने समन्वय दिखाया है उससे क्षेत्र के विकास को एक नया आयाम मिलेगा।
आयोजना समिति में कांग्रेस से शहर के राजगढ के हैदर अली, तारानगर के बाबु हुसैन, सरदारशहर के हसंराज सिद्ध, चूरू से विनोद खटीक, कांग्रेस से ग्रामीण क्षेत्र में सुजानगढ की राजेश कंवर, रतनगढकी नानीदेवी, चूरू से विमला देवी व सरदारशहर के श्योकरण, भाजपा से ग्रामीण में चूरू से ममता कंवर, सरदारशहर से गिरधारीलाल, राजगढ से लोकराम, तारानगर से तिललोकाराम, सुजानगढ से अनिता चौधरी, रतनगढ़ से सन्तोष तालणिया, राजगढ से सुमन पूनिया, चूरू से महेन्द्र न्यौल, राजगढ से जगदीश सहारण, चूरू से सुनीता, शहरी क्षेत्र में चूरू के मेघराज भागर्व व बसपा से राजगढ के महावीर सिंह बीका आदि को निर्विरोध जिला आयोजन समिति के सदस्यों के रूप चुना गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here