राजसमन्द पुलिस का अभिनव प्रयोग – यूथ विथ पुलिस

0
66

राजस्थान विधानसभाध्यक्ष डॉ. सी.पी. जोशी ने युवाओं को किया संबोधित
कहा – सामाजिक एवं आंचलिक सरोकारों के प्रति समर्पित दायित्व निभाएं

राजसमन्द । राजस्थान विधानसभाध्यक्ष डॉ. सी.पी. जोशी ने सामाजिक एवं आंचलिक सरोकारों के बेहतर निर्वहन में युवाओं की भूमिका को अहम् बताते हुए आह्वान किया है कि सामाजिक नवनिर्माण एवं क्षेत्रीय उत्थान में अपनी रचनात्मक भागीदारी अदा करें। उन्होंने समाजसेवा, सुरक्षा और सामाजिक सरोकारों में युवाओं की भागीदारी के लिए राजसमन्द पुलिस की ओर से किए गए अभिनव प्रयोग की सराहना की और कहा कि इससे रचनात्मक विकास गतिविधियों एवं सामाजिक सुरक्षा को सम्बल मिलेगा।विधानसभाध्यक्ष डॉ. जोशी ने शनिवार शाम राजसमन्द जिला मुख्यालय पर आलोक स्कूल सभागार में राजसमन्द पुलिस के नवाचारों के अन्तर्गत आयोजित यूथ विथ पुलिस कार्यक्रम के अन्तर्गत जिले भर से आए युवक-युवतियों को संबोधित करते हुए यह आहवान किया।
जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल ने पुलिस विभाग की पहल का स्वागत किया और कहा कि इससे पुलिस और समुदाय के बीच आत्मीय संबंधाें में और अधिक प्रगाढ़ता आएगी और इसका लाभ सभी को प्राप्त होगा।
आरंभ में जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने इस अभिनव पहल के बारे में विस्तार से जानकारी दी और कहा कि युवाओं की सहभागिता से सामाजिक सरोकारों एवं सुरक्षा से संबंधित गतिविधियों में व्यापक सम्बलन प्राप्त होगा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश गुप्ता ने भी विचार रखे।

इस अवसर पर जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल, जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव, समाजसेवी देवकीनंदन गुर्जर काका साहब, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश गुप्ता सहित पुलिस विभागीय अधिकारीगण और जिले के विभिन्न क्षेत्रों से बड़ी संख्या में आए युवा उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here