रेलवे ओवर ब्रिज को दुरूस्त करवाने की मांग, जिला कलक्टर को प्रेषित किया ज्ञापन

0
192

चूरू। जयपुर रोड़ पर बनें पुल को दुरुस्त करवाने की मांग को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष मदन गोपाल बालान के नेतृत्व में जिला कलक्टर के नाम तहसीलदार चूरू पृथ्वी सिंह मौर्य को सौंपा। भाजयुमो कार्यकर्ताओं का कहना था कि जयपुर रोड़ पर बने पुल पर भारी वाहनों की आवाजाही पर प्रशासन ने रोक लगा रखी है।जयपुर की ओर जाने वाले समस्त भारी वाहन आवासीय कॉलोनी में से होकर गुजरते है,जिसके चलते सदैव दुर्घटना की संभावना बनी रहती है।प्रसाशन को समस्या का त्वरित निस्तारण करते हुए आम जन को राहत पहुंचानी चाहिए।
भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मदन गोपाल बालान ने बताया कि मोर्चा के कार्यकर्ता पूर्व में भी अनेक बार इस समस्या के लिए जिला प्रशासन को ज्ञापन के माध्यम से सूचित कर चुके है लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। अगर शीघ्र ही समस्या का समाधान नहीं किया गया तो मजबूरन हमें बड़ा आंदोलन करना पडेगा। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।
इस अवसर पर भाजयुमो के संयोजक जेपी खटोड़, मनोज सैनी, मनीष हारीत, सचिन जांगिड़, कपिल रक्षक, आदिल राईन, रजत शर्मा, अभिनव शर्मा, अहमद राइन, मुकेश प्रजापत, मुकेश गुर्जर, कमल सैनी, अजय उंटवालिया, राशिद खान, सुरेन्द्र रॉयल, राजू चारण आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here