मतदाता जागरूकता प्रदर्शनी का उद्घाटन

0
1106

स्वीप रथ रवाना : मतदाताओं को करेगा जागरुक

चूरू। विधानसभा चुनाव, 2018 के तहत जिले में स्वीप गतिविधियों के अन्तर्गत गुरूवार को जिला मुख्यालय स्थित सूचना केन्द्र में ‘‘ मतदाता जागरूकता प्रदर्शनी ‘‘ का आयोजन किया गया।
प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) मुक्तानंद अग्रवाल ने कहा कि जिले में आम मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए इवीएम मशीन व वीवी पेट का सही उपयोग करने हेतु प्रदर्शनी के जरिए जानकारी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि चूरू विधानसभा क्षेत्र के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में एक नवम्बर से 3 नवम्बर तक प्रदर्शनी का आयोजन कर मतदाताओं को मतदान करने की प्रक्रिया एवं मतदान की महत्ता के प्रति जागरूक किया जायेगा।
स्वीप रथ – जिला निर्वाचन अधिकारी ने गुरूवार को कलेक्ट्रेट से चूरू विधानसभा क्षेत्र के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए ‘‘ स्वीप रथ ‘‘ को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी रामरतन सौंकरिया , मुख्य कार्यकारी अधिकारी नरेन्द्र चौधरी, नायब तहसीलदार महीपाल सिंह राजावत, निर्वाचन से जुड़े अधिकारी, कार्मिक, मीडिया प्रतिनिधि एवं आम नागरिक उपस्थित थें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here