रतननगर में शुरू हुई 67वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता

0
311

19 वर्ष छात्र वर्ग की क्रिकेट प्रतियोगिता में खेलेंगे बीस टीमों के दो सौ से अधिक खिलाड़ी

चूरू/रतननगर। स्थानीय नगरपालिका स्थित खेल मैदान में गांधी बाल विद्या मन्दिर उच्च माध्यमिक विद्यालय की ओर से आयोजित 67वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 2023, “19 वर्ष क्रिकेट छात्र” का शुभारंभ नगरपालिका अध्यक्ष निकिता गुर्जर ने किया। 03 अक्टूबर से 07 नवंबर तक आयोजित इस प्रतियोगिता में जिलेभर की 20 टीमें भाग ले रही है।
प्रतियोगिता के शुभारंभ पर पालिकाध्यक्ष निकिता गुर्जर ने कहा कि ग्रामीण एवं शहरी अंचल की प्रतिभाओं को तराशने के लिए सरकार की ओर से शुरू की गई इस प्रतियोगिता के सकारात्मक परिणाम निकलेंगे।

उन्होंने कहा कि यह खेल युवाओं के लिए न केवल लाभकारी साबित होंगे बल्कि शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में छुपी हुई प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा।

नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी सत्यनारायण स्वामी ने प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अंचल की प्रतिभाओं को निखारने के लिए राज्य सरकार ने एक मंच दिया है। यह प्रतिभाएं अपने कौशल और हौसले से जिले अथवा प्रदेश में ही नहीं देशभर में अपना नाम रोशन करेंगे। उद्घाटन समारोह के विशिष्ट अतिथि उपाध्यक्ष असगर खां, सरिता आत्रेय, सतार खान, अखिलेश चतुर्वेदी, राजेन्द्र धरेन्द्रा, रजनी सहल, डाॅ. अक्षत चतुर्वेदी, पूर्व पालिकाध्यक्ष सत्यनारायण सैनी व नारायण प्रसाद गौड़ आदि ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन किया । संचालन फिनिश सोसायटी के कुंदन सिंह राठौड़ ने किया। इससे पूर्व अतिथियों ने माँ सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर झंडा रोहण कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

चुनावी चक्कलस : मुझे किसी का खौफ नहीं, मैं खुदा के अलावा किसी से नहीं डरती — रेहाना रियाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here