गांधी जयंती पर अंधेरे रास्तों पर जलाई मोमबत्ती

0
1220

नगर परिषद के प्रति जतया आक्रोश किया विरोध प्रदर्शन

चूरू। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष अख्तर खान के नेतृत्व में मोर्चे के कार्यकर्ताओं व युवाओं ने अंधेरे रास्तों पर मोमबत्ती जला कर नगर परिषद का विरोध प्रदर्शन किया। खान ने बताया कि पिछले 1 महीने से शहर के रास्तों को रोशन करनी वाली रोड लाइट बंद पड़ी है जिसका कारण नगर परिषद द्वारा बिजली बिल जमा नहीं करना है।

रास्तों से गुजरने वाले लोगो को अंधेरे में चलने से कई प्रकार की परेशानियां आती है, मुख्य सड़के टूटी हुई है जिस पर अंधेरे में चलने से अनहोनी होने का पूरा खतरा भी बना हुआ है। इतनी बड़ी समस्या के समाधान के लिए शायद नगर परिषद सभापति को फुरसत नहीं है या शायद उन्हें इस बात की कोई चिंता नहीं है। इसलिए युवाओं ने गांधी जयंती के अवसर पर इस सोई हुई नगर परिषद को जगाने का और आम नागरिकों को अंधेरे से छुटकारा दिलाने के लिए आज शहर के मुख्य मार्गो को मोमबत्ती जलाकर उजाला किया।

इस अवसर पर मोर्चा प्रभारी असगर अली जोईया, राजेंद्र कल्ला, मोर्चा शहर अध्यक्ष बाबू टेलर, सचिन जांगिड़, अमजद तुगलक, इलियास गोरी, जाकिर गोरी, आदिल गोरी, अजरुदिंन शाह, आमीन, सिकंदर लुहार भाजपा जिला उपाध्यक्ष शौकत गोरी, इरसाद आमीन शाह खोकर, इसाक कुरैशी आदि मौजूद रहे!!

जिला मुख्यालय पर लगेगी किसान केसरी कुंभाराम आर्य की प्रतिमा, सभापति ने किया प्रतिमा स्थल का दौरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here