67वीं जिला स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ

0
545

चूरू। 67वी जिला स्तरीय 17 व19 वर्ष के छात्र छात्राओं की राइफल व पिस्टल सूटिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ मंगलवार को दी वॉरियर शूटिंग एकेडमी प्रांगण में हुआ। आर्य शिक्षण पब्लिक शिक्षण संस्थान के सौजंन्य से आयोजित प्रतियोगिता में 108 खिलाडियों ने अपना दमखम दिखाया।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उप जिला शिक्षा अधिकारी शारीरिक शिक्षा रामूराम बुंदेला तथा वशिष्ठ अतिथि महेंद्र शर्मा थे, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता महेन्द्र चौमाल व फतेहपुर तहसीलदार पवन कुमार ने की।संयोजक चिरंजी लाल प्रजापत थे।
वारियर राइफल पिस्टल शूटिंग एकेडमी प्रांगण में आयोजित प्रतियोगिता में कुल 108 प्रतिभागियों ने भाग लिया। पीटीआई जयसिंह ने खिलाडियों को राइफल शूटिंग के नियम बताए।कार्यक्रम के दौरान खिलाडियों को सम्बोधित करते हुए सुमित्रा ने खेल के महत्व को विस्तार से समझाया।। महेंद्र चौमाल ने चीन में आयोजित सूटिंग प्रतियोगिता के मेडल के बारे में जानकारी देते हुए प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि चूरु शहर में भी ऐसी प्रतियोगिताएं निरंतर आयोजित की जानी चाहिए।एडीओ रामूराम ने खिलाडियों को खेल को खेल की भावना से खेलने की सीख दी।

महेन्द्र शर्मा ने जीवन में खेल के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हमारे जिले में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है, बस उन्हे तराशने के लिए उचित प्लेटफॉर्म देने की जरूरत है। शूटिंग एकेडमी के कोच पूर्ण सिंह शेखावत आए हुए सभी मेहमानों का आभार व्यक्त किया ।

इस अवसर पर विनोद प्रजापत देवेन्द्र शर्मा संदीप पीटीआई गोपीराम व पीटीआई मंजू देवी आदि ने आयोजकीय भूमिका निभाई। इस अवसर पर बडी संख्या में खिला​डी, कोच, टीम प्रभारी आदि उपस्थित थे।

चुनावी चक्कलस : मुझे किसी का खौफ नहीं, मैं खुदा के अलावा किसी से नहीं डरती — रेहाना रियाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here