विभिन्न वार्डों में किया विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास

0
1317

पीसीसी उपाध्यक्ष रफीक मण्डेलिया व सभापति पायल सैनी सहित कांग्रेस नेता रहे मौजुद

चूरू। नगरपरिषद् क्षेत्र के वार्ड नं. 15 एवं 42 में मुख्यमंत्री बजट घोषणा में स्वीकृत राशि से लगभग 3 करोड़ रूपयों की लागत से बनी सड़कों का लोकार्पण एवं प्रस्तावित सड़कों का शिल्यान्यास पीसीसी उपाध्यक्ष रफीक मण्डेलिया के आतिथ्य एवं सभापति पायल सैनी की अध्यक्षता में तथा ओ.बी.सी. प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नारायण बालाण के विशिष्ठ आतिथ्य में संपन्न हुआ।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस नेता रफीक मण्डेलिया ने कहा कि पिछले भाजपा के कार्यकाल में भी भाजपा का बोर्ड रहा उस बोर्ड के सभापति और सदस्यों ने शहर के इस विकास की ओर जरा भी ध्यान नही दिया केवल अपनी जेबें भरने के अन्दर लगे रहे। उन्होने कहा कि जब जब कांग्रेस का विधायक या सभापति बना है तब तब कभी भी नगर विकास का पहिया नही रूका। मण्डेलिया ने कहा कि सभापति पायल सैनी के नेतृत्व में जब से कांग्रेस का बोर्ड बना तब से लेकर आज तक चाहे जिस वार्ड मे चले जाओ आपको कहीं सड़कों का निर्माण दिखेगा तो कही नाले नालियो का। उन्होने कहा कि अब वक्त आ गया है कि एक बार फिर प्रदेश में अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बने और चूरू में विकास का यह रथ यूं ही चलता रहे।

अध्यक्षता कर रही सभापति पायल सैनी ने कहा कि कांग्रेस के बोर्ड के गठन के बाद मैने हर वार्ड में सड़कों का न केवल निर्माण कार्य करवाने का कार्य किया है बल्कि ऐेसी ऐसी गलियों में सड़को का निर्माण हुआ है जहां आज से पहले कभी एक कंकरीट भी नही लगी थी। उन्होने कहा कि मैने अपने जीवन में पहला ऐसा मुख्यमंत्री देखा है जिसने अन्तिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति तक की जरूरतों को ध्यान में रखकर उस तक उसका लाभ पहुंचाया है।

इस अवसर पर युवा कांगे्रस नेता इरसाद मण्डेलिया, पंचायत समिति सदस्य धर्मेन्द्र बुडानिया, पार्षद शाहरूख खान, बाबु मंत्री, विमल शर्मा, इस्माईल भाटी, सोनू, नगर कांग्रेस अध्यक्ष असलम खोखर, पार्षद प्रतिनिधि नोमान सहित बडी संख्या जनप्रतिनिधि एवं वार्डवासी मौजुद रहे।

चुनावी चक्कलस : कांग्रेस — भाजपा में कौन है भारी ?वरिष्ठ पत्रकार नरेन्द्र शर्मा की वरिष्ठ पत्रकार राधेश्याम चोटिया से खास बातचीत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here