विधि सेवा में बन रही चूरू की बेहतर पहचान — धर्मपाल शर्मा

0
385

जयपुर विकास प्राधिकरण में उपनिदेशक (विधि) सुखदेव सिंह टांडी का चूरू पहुंचने पर सूचना केंद्र में किया सम्मान

चूरू । जयपुर विकास प्राधिकरण में उप निदेशक (विधि) के पद पर कार्यरत चूरू जिले के बामनिया गांव के उप विधि परामर्शी सुखदेव सिंह टांडी का चूरू पहुंचने पर शुक्रवार को सूचना केंद्र में सम्मान किया गया। उल्लेखनीय है कि हाल ही में टांडी सहायक विधि परामर्शी पद से उप विधि परामर्शी पद पर पदोन्नत हुए हैं।

इस मौके पर चूरू नगर परिषद के उप विधि परामर्शी धर्मपाल शर्मा ने कहा कि चूरू जिले की विधि एवं न्याय सेवाओं के क्षेत्र में एक बेहतर पहचान बन रही है, यह हम सभी के लिए अच्छी बात है। उन्होंने टांडी के व्यक्तित्व और कृतित्व की सराहना करते हुए कहा कि टांडी ने अपने बेहतर व्यवहार एवं कार्यकुशलता से अपनी जोरदार पहचान विभाग में बनाई है।
सहायक निदेशक (जनसम्पर्क) कुमार अजय ने कहा कि विधि क्षेत्र में चूरू का उभार एक बेहतर बात है। हमारे युवाओं के लिए यहां का वातावरण बेहद प्रेरक बन गया है। उन्होंने कहा कि एक कार्मिक की सेवा और कर्तव्यपरायणता ही उसकी असल पहचान बनाती है। अपनी सेवा भावना से कार्मिक व्यावहारिक संपकोर्ं में स्थान पाता है तो कर्तव्यपरायणता से उसे विभागीय पहचान मिलती है।

समारोह के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता विकास मील ने कहा कि उत्कृष्ट कार्मिक सहकर्मियों और परिचितों के लिए प्रेरणा बनते हैं। इससे व्यावहारिक और सामाजिक ताना-बाना एक दूसरे से संबद्ध होकर चलता है। इस परंपरा को साथ लेकर चलने वाले कार्मिक सराहनीय हैं। उन्होंने सुखदेव सिंह की सराहना करते हुए कहा कि कार्मिक की कार्यकुशलता, सौम्य स्वभाव और सरस व्यवहार ही सही अथोर्ं में अन्य कार्मिकों के लिए प्रेरणा बनता है।

सहायक जनसंपर्क अधिकारी मनीष कुमार ने कहा कि सहकर्मियों के सहयोग से मुश्किल राह आसान हो जाती है तो वहीं एक उत्कृष्ट मार्गदर्शन भी मिलता है। सुखदेव सिंह का मृदुल व्यवहार और सहज, सरल व्यक्तित्व सबके लिए प्रेरणास्रोत है।
वरिष्ठ सहायक रामचंद्र गोयल ने आभार जताया।
इस दौरान कार्यालय अधीक्षक अशोक कुमार जांगिड़, सीताराम जांगिड़, देवराज लाटा, मंगेज सिंह, संजय दर्जी, सूचना सहायक अभिषेक सरोवा, बजरंग मीणा, संजय गोयल, विजय रक्षक सहित अन्य ने उप विधि परामर्शी सुखदेव सिंह का माला पहनाकर स्वागत किया एवं मिठाई खिलाकर बधाई दी।

चुनावी चक्कलस : कांग्रेस — भाजपा में कौन है भारी ?वरिष्ठ पत्रकार नरेन्द्र शर्मा की वरिष्ठ पत्रकार राधेश्याम चोटिया से खास बातचीत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here