जन कल्याणकारी फैसलो से गहलोत सरकार ने रचा नया इतिहास – रफीक मण्डेलिया

0
1536

100 आवेदकों को वितरित किए पट्टे, मालिकाना हक पाकर खुशी से खिले सब के चहेरे

चूरू। शुक्रवार को नगरपरिषद् में पट्टा वितरण कार्यक्रम में 100 व्यक्तियों को पट्टे जारी किए गए। जिनमें कृषि भूमि के 35, 69-क के 65 एवं दो विकलांग आवेदकों को पट्टे दिए गए। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष रफीक मण्डेलिया ने कहा है कि राज्य सरकार द्वारा जन कल्याण की दिशा में लिये गये निर्णयों से आमजन को राहत पहुंची है। उन्होने कहा कि गहलोत सरकार का यह पांच साल का कार्यकाल इतिहास में लिखा जायेगा और आने वाली पीढिया उसे पढेगी और पीढी दर पीढी गहलोत के कार्यकाल और कार्यो की चर्चा आगे भी चलती रहेगी। मण्डेलिया नगरपरिषद् सभापति पायल सैनी की अध्यक्षता एवं ओ.बी.सी. प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नारायण बालाण के विशिष्ठ अतिथ्यि में आयोजित पट्टा वितरण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

पट्टा वितरण कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए नगरपरिषद् सभापति पायल सैनी ने कहा कि जननायक अशोक गहलोत प्रदेश के विकास के में कोई कमी नही छोडी है और आमजन के साथ-साथ पीडित शोषित गरीब मजदूर युवा महिला विधार्थी आदि सभी का ध्यान रखते हुए योजनाओं को अमली जामा पहनाया है। उन्होने कहा कि पट्टा वितरण की उनकी सोच को आमजन में न केवल सराहना मिल ही है बल्कि पट्टों की प्रक्रिया का जो सरलीकरण किया गया है उसी का परिणाम है कि आज प्रदेश भर में बड़ी संख्या में लोगों को पट्टे वितरित किये जा रहें है।

कार्यक्रम में बोलते हुए ओ.बी.सी. प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नारायण बालाण ने कहा कि राज्य सरकार प्रतिदिन जो बजट घोषणा की थी उन्हे लागू करने में जी जान से जुटी हुई है। उन्होने कहा कि महिलाओं और छात्राओं ने कभी नही सोचा होगा कि उन्हे तीन साल की वैधता के साथ महंगा मेाबाईल मिलेगा। कार्यक्रम का संचालन अनीश खान ने किया।

इस अवसर पर शहर अध्यक्ष असलम खोखर, ब्लाॅक अध्यक्ष किशोर दान्दू, किशन नेता आदूराम न्योल, पार्षद युसुफ खा मोयल, विमल शर्मा, जीवराज शर्मा, चन्द्रप्रकाश सैनी, कुलदीप सैनी शाहरूख खान, तोफिक खान, सोनू, मनोनित पार्षद संजय भाटी, दीपिका सोनी, पार्षद प्रतिनिधि विश्वनाथ सैनी, लोकेश सैनी सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता और नागरिकगण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here