अघोषित बिजली कटौती को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कलक्टर को दिया ज्ञापन

0
721

चूरू। आम आदमी पार्टी माइनॉरिटी विंग के जिलाध्यक्ष संजय खान घांघू के नेतृत्व में मंगलवार को अघोषित बिजली कटौती और उपभोक्ताओं के साथ हो रहे खिलवाड़ को लेकर जिला कलक्टर ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया कि चूरू शहरी व ग्रामीण उपभोक्ताओं से ज्ञात हुआ हैं कि जब से बिजली के 100 युनिट में छूट दी गई हैं तब से लाइट कटौती अधिक हो रही हैं। जिससे उपभोक्ता परेशान है। ज्ञापन में बताया कि विद्युत कटौती की पूर्व में कोई सूचना प्रसारित नहीं की जाती हैं। आम उपभोक्ताओं के मीटर पहले के मुकाबले अधिक रीडिंग निकालने लगें हैं। खान ने आरोप लगाया कि वर्तमान सरकार छूट दिखाकर आम उपभोक्ताओं को लूट रही हैं और आम आदमी के घर का मासिक बजट गड़बड़ा रहा हैं।

उपभोक्ताओं के अचानक बिल में बढोतरी की जानकारी के लिए उपभोक्ता विद्युत निगम के किसी भी कर्मचारी व अधिकारियों से बात करने पर कोई भी समाधान की जिम्मेवारी नहीं लेते है। इससे आम जनता को हो रही परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। आम आदमी पार्टी के ज्ञापन के माध्यम से इस समस्या के समाधान की मांग की है।

इस मौके पर इस्हाक़ क़ुरैशी, साकिर लुहार, मोहम्मद मेहमुद, आसिफ लुहार, फारूक क़ुरैशी, मो. इकबाल, वसीम, सिकंदर सिवेल, मुराद अली पठान, मुबारिक लुहार, साजिद, अरशद, अनवर, मोहसिन पाठन, शरीफ खान व दीन मोहम्मद आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here