बदल रहा परिदृश्य, खेलों को लेकर आ रही जागरुकता : सहारण

0
1034

चूरू। जिला मुख्यालय स्थित सीजेआरएम पब्लिक स्कूल में आयोजित 67 वीं जिला स्तरीय योग खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि भीष्म प्रकाश सहारण ने किया। सीजेआरएम पब्लिक स्कूल में प्रतियोगिता के शुभारंभ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भीष्मप्रकाश सहारण ने कहा कि वर्तमान परिदृश्य में खेलों को लेकर काफी जागरुकता बढ़ी है और प्रत्येक स्तर पर खेलों का आयोजन हो रहा है लेकिन फिर भी इस दिशा में और प्रयास की जरूरत है। उन्होंने कहा कि भागदौड़ की इस जिंदगी में स्वास्थ्य के लिए पहले ही चुनौतियां बहुत थीं लेकिन कोरोना के बाद हालात और ज्यादा खराब हो रहे हैं। ऐसे मंे प्रत्येक व्यक्ति को बेहतर स्वास्थ्य के लिए शारीरिक गतिविधियों एवं खेलों से जुड़ने की जरूरत है।

विशिष्ट अतिथि वीर दिलीप सिंह दहिया, अरशद खान, अविनाश नेहरा, इसाक खान, गिरधारी लाल गुर्जर, डाॅ.सत्यनारायण झाझरिया, प्रवीण महिया आदि ने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया। मंच संचालन शारीरिक शिक्षक राजेंद्र पूनिया ने किया।

प्रतियोगिता में 30 से अधिक स्कूलों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के शुभारंभ में कपिल एवं अभिषेक ने योग आसन के तरीके बताए । संस्था प्रधान डाॅ. सुरेंद्र कुमार महिया ने आभार व्यक्त किया तथा खेलों के महत्व पर प्रकाश डाला।

CHURU : जिले में धूमधाम से मनाया गोगा नवमी का पर्व

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here