सड़क पर गड्ढों से चोटिल होते वाहन चालकों को लेकर लोगों ने लगाया जाम किया प्रदर्शन

0
587

चूरू। शहर की वार्ड 26 की संपर्क सड़क से नई सड़क पर कई दिनों से पीडब्ल्यूडी विभाग व नगर परिषद विभाग की अनदेखी शहर के वाहनों चालकों को चोटिल होने की समस्या को लेकर अल्पसंख्यक मोर्चे सहित लोगों ने जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

सड़क में बने गड्ढों के कारण आए दिन वाहन चालकों के चोटिल होने का जब इसका पता नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ को चला तो उन्होंने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष अख्तर खान को मौके पर भेजा।
मौके पर गए जिलाध्यक्ष खान ने नगर परिषद आयुक्त को फोन पर सूचना दी तो आयुक्त ने मौके पर नहीं आने के लिए मना कर दिया। तब जिलाध्यक्ष ने अपनी मोर्चे की टीम को मौके पर बुला लिया और कार्यकर्ताओं ने सड़क के क्षतिग्रसत गड्ढे पर बैठक कर व जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन को बढ़ता देख नगर परिषद के जेईएन ने जिलाध्यक्ष से वार्ता की। वार्ता में नगर परिषद के जेईएन ने कहा कि ये काम तो पीडब्ल्यूडी विभाग का हैं। तब जिलाध्यक्ष ने जेईएन को पीडब्ल्यूडी विभाग के जेईएन को मौके पर बुलाने के लिए कहा । तब मौके पर आए पीडब्ल्यूडी के जेईएन कहा कि बीएसएनएल विभाग की लाइन को ठीक करने के बाद ही इसे ठीक किया जायेगा। जिस पर जिलाध्यक्ष खान ने कहा कि इस रास्ते से गणेश प्रतिमा विसर्जन व जुलूस-ए- मोहम्मदी निकालने वाला हैं। लेकिन दोनों विभाग ने त्यौहारों को दरकिनार कर अपने विभागों में बैठे हैं। जबकि आये दिन इस गड्ढे में वाहनों का गिरने से लोग रोजाना चोटिल हो रहे हैं। जबकि इस समस्या के लिए पहले भी कई बार ज्ञापन दिया जा चूका हैं।
खान जब गड्ढे में बैठे तो आसपास घरों के लोग, ऑटो चालक व व्यापारी इस विरोध प्रदर्शन में साथ हो गये और जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। जाम लगाने और लोगों का बढ़ता आक्रोश देख कोतवाली थाने के थानाधिकारी मौके पर पहुंचकर मोर्चा के जिलाध्यक्ष व व्यापारियों से बात की। जिस नगर परिषद व पीडब्ल्यूडी के जेईएन ने मंगलवार को ही सड़क को ठीक करने की बात कही। जिलाध्यक्ष खान ने सावचेत किया कि यदि आज सड़क ठीक नहीं हुई तो वे फिर विरोध प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे। इस अवसर पर होलसेल भण्डार के चौयरमेन मोहनलाल गढवाल, मोर्चा के नगर अध्यक्ष बाबु टेलर, असगर खां जोईया, सीमा पठान, मुबारिक, रमजान जोईया, राकेश महर्षि, राजेश महर्षि, राजु जांगिड़, सिकन्दर खान, व आसपास घरों के लोग व व्यापारी आदि मौजूद रहे।

CHURU : चूरूवासियों के लिए यादगार बना साहित्य मनीषी प्रभा खेतान के स्मृति दिवस पर आयोजित कवि सम्मेलन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here