नव नियुक्त चिकित्सकों का थाली बजाकर किया अभिनंदन

0
962

चूरू। गढ़ में स्थित मातृशिशू कल्याण केन्द्र अस्पताल में राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ के प्रयासो से नियुक्त महिला चिकित्सक एवं अन्य चिकित्सकों के नियुक्ति होने एवं यहां पर प्रसव सुविधा उपलब्ध होने पर भाजपा जिलाध्यक्ष हरलाल सहारण ने नवनियुक्त चिकित्सकों का थाली बजाकर अभिनन्दन किया।

समाजसेवी सत्यनारायण व्यास की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष हरलाल सहारण ने कहा कि इस अस्पताल के पुनः प्रारंभ होने पर आसपास के लोगों को लाभ होगा उन्होने कहा कि पिछले कई दिनो से यहां पर यह सुविधा समाप्त कर दी गई थी जिससे आम लोगो में काफी आक्रोश था परन्तु नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ के प्रयासो से यहां चिकित्सको की नियुक्ति एवम् प्रसव कार्य प्रारंभ होने से लोगो को काफी लाभ होगा। उन्होने आशा व्यक्त करते हुऐ कहा कि आने वाले समय में इस अस्पताल में और भी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रयास किये जायेगे इसके लिए कई भामाशाह भी तैयार हो रहे हैं। यहां 24 धंटे चिकित्सीय सुविधा प्राप्त होने से माताओं बहनो को लाभ होगा।

चूरू एकता मंच के जिला संयोजक विनोद राठी ने बताया कि चूरू की सामाजिक संस्था के द्वारा पिछले कई महीनों से इस चिकित्सालय में प्रसव सुविधा प्रारंभ करने एवं चिकित्सको की नियुक्ति के लिए धरना प्रदर्शन किया गया और नेता प्रतिपक्ष राठौड़ के प्रयासों से इस चिकित्सालय में चिकित्सकों की नियुक्ति होकर यहां प्रसव कार्य प्रारंभ हो चुका था जिससे शहर के आस पास के गांवो के लोगो को सुविधा प्राप्त होगी।

इस मौके पर पर डॉ मूमल चौधरी का साफा और माला पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में अशोक कुमार, मुकेश यादव, जमुना, देवेंद्र शर्मा, अमित, डॉ.सुधीर सोनी व डॉ.दिव्या सम्मान किया गया। डॉक्टर्स के रहने के लिए अस्पताल में ही कॉटेज उपलब्ध करवाए गए। सामाजिक कार्यकर्ता महेश गौड़ ने कॉटेज में लगने वाली सभी एलईडी लाइट की घोषणा की है सत्यनारायण व्यास ने कहा कि भामाशाह के सहयोग से जल्द ही अस्पताल को नया रंग रूप दिया जाएगा।
इस अवसर पर प्रधान दीपचंद राहड़, विधानसभा संयोजक पदमसिंह राठौड़, विक्रम कोटवाद , मण्डल अध्यक्ष सुरेश सारस्वत, दीनदयाल सैनी, मण्डल महामंत्री राजेश माटोलिया, पार्षद ममता जोशी, राकेश दाधीच, जुगल पाण्डे, रजत शर्मा, मुकेश सैनी, ओमप्रकाश टोकन, ओम इन्दोरिया, ओमसिंह शेखावत, कमल शर्मा, सुशील शर्मा, दिनेश लाटा, जुगल कम्मा, रमेश पारीक, महेश गौड़, प्रेम बगड़िया, बाबू पाटील, सुनील ढाका, आकाश सैनी व अभिनव शर्मा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here