ट्रस्टी बोले-छात्राओं के अध्यापन की प्रत्येक आवश्यकताओं को हर संभव पूरा किया जायेगा

0
639

चूरू बालिका महाविद्यालय में चूरू चेरिटेबल ट्रस्ट की वार्षिक बैठक सम्पन्न

चूरूः चूरू बालिका महाविद्यालय व ब्राइट माइंडस पब्लिक स्कूल के संचालक चूरू चेरिटेबल ट्रस्ट कोलकाता व स्थानीय प्रबन्ध समिति की संयुक्त बैठक रविवार को भगवती प्रसाद बिहानी, ट्रस्टी चूरू चेरिटेबल ट्रस्ट कोलकाता की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कोलकाता से ट्रस्ट के ललित मड़दा, बनवारीलाल सोती व प्रधानाचार्य महेश सोनी आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम में प्रबंध समिति के अध्यक्ष रामगोपाल बहड़, सचिव भागीरथ शर्मा, स्कूल उपाध्यक्ष पवन बगड़िया, सदस्य राजेश मंडावेवाला, प्राचार्य आशा कोठारी व प्रधानाचार्य राहुल शर्मा ने अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। बैठक में प्रबन्ध समिति के सचिव भागीरथ शर्मा ने महाविद्यालय की गतिविधियों की विस्तार से जानकारी दी और महाविद्यालय व स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की।

इस दौरान ट्रस्टियों ने महाविद्यालय व स्कूल के विकास कार्यों की समीक्षा की। इस अवसर पर उपस्थित ट्रस्टियों ने महाविद्यालय के परीक्षा परिणाम, गतिविधियों व प्रगति रिपोर्ट पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुये कहा कि महाविद्यालय की स्थापना बालिकाओं के लिए उच्च शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से की गई थी। इस दौरान विश्व विद्यालय परीक्षा-2023 में 70 से 75 प्रतिशत व इससे अधिक अंक प्राप्त करने वाली 39 प्रतिभाशाली छात्राओं को प्रोत्साहन राशि प्रदान की गई। ट्रस्टियों ने कहा कि चूरू चेरिटेबल ट्रस्ट का हमेशा यही प्रयास रहा है कि छात्राओं को अध्ययन के लिए सर्वोत्तम संसाधन व आदर्श वातावरण मिले। उन्होंने विश्वास दिलाया कि ट्रस्ट की ओर से छात्राओं के अध्ययन-अध्यापन की प्रत्येक आवश्यकताओं   को पूरा करने का हर संभव प्रयास किया जायेगा।

इस अवसर पर महाविद्यालय व विद्यालय के कोर कमेटी सदस्य विनोद अग्रवाल, श्याम सुन्दर शर्मा, राजेश भावसिंहका, राजेश मंडावेवाला, विमल सिंह राठौड़, प्रबंध समिति के सदस्य रमेश जांगिड़, शम्भू दयाल शर्मा, संजय बजाज, अभिषेक टावरी, श्याम सुन्दर शर्मा, प्रताप सिंह बीदावत, वाहिद अली, जगदीश शर्मा आदि उपस्थित थे। इस दौरान प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष रामगोपाल बहड़ ने आगंतुकों का धन्यवाद ज्ञापित किया। बैठक से पूर्व ट्रस्टीगणों ने ब्राइट माइंडस पब्लिक स्कूल का निरीक्षण कर इसके सुचारू संचालन की प्रशंसा की।

CHURU में स्थानीय की उठी मांग, पर्यवेक्षक से एक सुर में बोले कांग्रेस नेता, पूर्व प्रत्याशी रफीक मंडेलिया ने बताएं फायदे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here