सदैव याद रखा जाएगा पत्रकारिता जगत में पीयूष दाधीच का योगदान

0
726

मीडियाकर्मियों ने पत्रकार पीयूष दाधीच को दी श्रद्धांजलि, पुण्य तिथि पर पत्रकार नरेंद्र राठौड़ को किया याद

चूरू। इंडियन फैडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट की जिला इकाई की ओर से मंगलवार को सूचना केंद्र में बैठक आयोजित कर हाल ही में दिवंगत पत्रकार पीयूष दाधीच को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान मीडियाकर्मियों ने पत्रकार नरेंद्र राठौड़ की चौथी पुण्यतिथि पर उन्हें भी याद किया।
इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार जेपी जोशी ने कहा कि छोटी-सी उम्र में पीयूष दाधीच का इस तरह जाना हम सभी के लिए व्यक्तिगत आघात तो है ही, क्षेत्र के पत्रकारिता जगत के लिए भी अपूरणीय क्षति है। उन्होंने कहा कि थोड़े से समय में दाधीच ने पत्रकारिता जगत में अपनी एक बेहतरीन पहचान बनाई।
सहायक निदेशक (जनसंपर्क) कुमार अजय ने कहा कि पत्रकारिता जगत में पीयूष के योगदान को सदैव याद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि व्यक्ति चला जाता है लेकिन उसका सकारात्मक काम और छवियां हमेशा मन-मस्तिष्क में अंकित रहती हैं।
वरिष्ठ पत्रकार मनोज शर्मा ने कहा कि साथी पीयूष का जाना पूरे पत्रकारिता जगत के लिए एक बड़ी क्षति है, जिसकी भरपाई असंभव है। उन्होंने कहा कि पीयूष ने सदैव बेहतर एवं सकारात्मक पत्रकारिता की तथा पत्रकार साथियों के लिए उनकी सहयोग भावना एवं संवेदनशीलता हम सभी के लिए प्रेरक रही।
पत्रकार अमित तिवारी ने कहा कि कोरोना काल पूरी दुनिया के लिए भयावह समय था और उसके बाद हमने अपने अनेक साथियों को खोया है। हम सभी को अपने और अपने परिवार के स्वास्थ्य के लिए अधिक सजग होकर काम करना चाहिए।
इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार पवन शर्मा, मनोज शर्मा, राजेंद्र सिंह शेखावत, सहायक प्रोग्रामर अभिषेक सरोवा, सहायक प्रशासनिक अधिकारी रामचंद्र गोयल, जसवंत सिंह, देशदीपक किरोड़ीवाल, नरेश भाटी, शिवनंदन शर्मा, बजरंग सैनी, महेंद्र सोनी, अख्तर मुगल, पंकज शर्मा, नरेश पारीक, किशन जांगिड़, मंगेज सिंह, संजय गोयल, राजेश, विजय रक्षक, मांगूसिंह सहित मीडियाकर्मियों एवं जनसंपर्ककर्मियों ने पीयूष दाधीच एवं नरेंद्र राठौड़ के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here