शहर की व्यव्स्थाएं दुरूस्त करवाने की मांग, नगर परिषद आयुक्त के कार्यालय पर चस्पा किया ज्ञापन

0
230

चूरू।शहर की बिगड़ते हालात से व्यथित भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष अख्तर खान के नेतृत्व में नगर परिषद कार्यालय में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता ज्ञापन देनें के लिए नगर परिषद कार्यालय पहुंचे तो कार्यकारी आयुक्त सीट पर नहीं मिले, जिसके चलते कार्यकर्ताओं ने आयुक्त के चैम्बर पर ज्ञापन की प्रति चस्पा कर दी।और सभापति के चैम्बर के आगे जमकर नारेबाजी की।
मोर्चा के जिलाध्यक्ष अख्तर खान ने बताया कि अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नगर परिषद प्रशासन को अनेकों बार ज्ञापन के माध्यम से शहर की अव्यवस्थाओं के बारे में अवगत करवाया है, लेकिन समस्याएं जस की तस बनी हुई है। खासरकर अल्पसंख्यक बाहुल्य वार्डों की स्थिति तो बहुत ही दयनीय हो रखी है। बारिश का पानी जमा होने के चलते वार्डवासियों को आवगमन में परेशानी का सामना करना पड रहा है। उन्होंने कहा कि अगर शीघ्र ही समस्याओं का समाधान नही किया गया तो बडे आंदोलन के बारे में सोचना पडेगा।
इस अवसर पर इमरान शौकत खां दिलावरखानी, साजिद तुगलक, अकरम राईन, नौशाद सामदखानी, अजीज खान, बाबु टेलर, महमूद खान जोईया, पूर्व पार्षद अली शेर लुहार, इरशाद भाटी, बाबू खान तवंर, रमजान सब्जीफिरोश, मोहम्मद सब्जीफिरोश, अकरम राजगढिया, फारूक लुहार, फारूख चौहान, फिरोज मणीयार, अनवर तुगलक, रमजान मलनस, दमरान सोलंकी, अजीज खा सलेमखानी आदी उपस्थित थे।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here