नवाब कायम खां के नाम से हो रतनगढ़ सरदारशहर तिराहे का नाम

0
442

समाज के लोगों ने कायमखानी महासभा जिला चूरू के नेतृत्व में नगर परिषद सभापति को सौंपा ज्ञापन

चूरू।कायमखानी महासभा जिला शाखा,चूरू के तत्वावधान में कायमखानी समाज के लोगों ने नगर परिषद सभापति पायल सैनी को ज्ञापन सौंपकर, रतनगढ़ सरदारशहर तिराहे को कायमखानी समाज के प्रथम पुरूष नवाब कायम खान की स्मृति में नवाब कायम खान सर्किल के नाम से स्थापित किए जाने की मांग की है।समाज के लोगों ने सभापति से कहा कि नगर पालिका प्रशासन सिर्फ नामकरण की स्वीकृति जारी कर दे बाकि इस सर्किल के निर्माण हेतु समस्त खर्च कायमखानी महासभा चूरू वहन करने को तैयार है। उनका कहना था कि सर्किल पर देश ​की रक्षा के लिए प्राणा न्यौछावर करने वाले कौम के शहीदों का शिलापट्ट भी लगाया जाएगा। जिलाध्यक्ष, फुसे खान ने बताया कि कायमखानी समाज के जनक नवाब कायम खान चूरू जिलें के ददरेवा गांव में पैदा हुए थे प्रदेश में करीब 25 लाख की आबादी कायमखानी समाज की है ।जिला मुख्यालय पर उनकी स्मृति में एक सर्किल की मांग नगर परिषद प्रशासन से की है।
सभापति पायल सैनी ने बताया कि समाज के लोगों की मांग के अनुसार आगामी बैठक में एजेन्डा लिया जाएगा। अगर कायमखानी समाज एकमत रहता है तो आने वाले समय में नगर परिषद बोर्ड बैठक में एजेंडा पास होने के बाद स्वीकृति जारी की जाएगी।
इस अवसर पर उपाध्यक्ष हिदायत खान,महासचिव यूनस अली खान, एडवोकेट जावेद खान सयुक्त सचिव,आसिफ़ टीपू खान सयुक्त सचिव, इलियास खान उपकोषाध्यक, आबिद खान जाबासारिया पार्षद, जाकिर खान वाइस चैयरमेन प्रतिनिधि रमज़ान खान, नगर अध्यक्ष कांग्रेस अबरार खान,अज़ीज़ खान,शाहरुख खान ,अनीस खान,तौफ़ीक़ खान, मक़शुद खान,यासीन खान, अली मुहम्मद, बाली बाई,संजय भाटी पार्षदअध्यक्ष काजी समाज़, चूरूपार्षद ज़ाकिर खान के के,इशहाक खान, आदि उपस्थित रहे।।

यह भी देखिए…

युवाओं को रास आ रहा ओपन माईक इवेंट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here