युवाओं को रास आ रहा ओपन माईक इवेंट

0
382

मल्टीटेलेंटेड़ जय वाघवानी के नेतृत्व में चूरू के युवाओं ने किएटिव अंदाज में बयां की अपनी भावनाए, युवा कवि बुधमल सैनी, अभिषेकराव, सरिता नैण, ज्योति, अमित, राहुल, रोहित ने दी अपनी प्रस्तुतियां

चूरू। माइक एक ऐसा माध्यम है जिसके आगे आकर सब अपनी दिल की भावनाएं अपनी किसी न किसी प्रतिभा के तौर पर सबके सामने पेश करते हैं।चूरू के युवा भी अब अपनी भावनाओं को बेझिझक सबके समक्ष रखने के लिए तैयार है। चूरू में इसकी शुरूआत गत दिनों पहले ओपन माइक इवेन्ट के साथ हो चुकी है। नई सड़क स्थित बियोंड कैफे में शहर के युवा, यश वाधवानी के नेतृत्व में ‘ओपन माइक’ इवेंट हार्ट सेज़ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जिलेभर से आए युवाओं ने अपनी भावनाओं को क्रिएटिव तरीके से सबके समाने पेश किया। शहर में पहली बार हो रहे ओपन माईक इवेंट का आयोजन शानदार रहा। युवा डी जे अभिषेक राव की मस्तमौला एंकरिग ने कार्यक्रम को बांधे रखा। उनका 28 हजार का कॉलर माईक भी इवेंट में चर्चा का विषय बना रहा।
हार्ट सेज़, ओपन माईक इवेंट की शुरूआत मल्टी टेलेंटेड युवा कवि जय वाधवानी की 1990 के प्रेम को इंगित करती हुए प्रेम कविता के साथ हुआ।ओपन माईक इवेंट में चूरू के उभरते सितारे, युवा कवि बुधमल सैनी ने अपनी प्रस्तुति देते हुए 2 कविताओं का वाचन किया।उनकी प्रेम में पड़ी लड़की कविता पर श्रोताओं का उत्साह देखते ही बनता था। इेवंट में सबसे कम उम्र की कवियित्री, या दूसरे शब्दों में कहे तो छोटा पैकेट बडा धमाका योगिता शर्मा ने भी खुद से होने वाले प्यार को खूबसूरत अंदाज में श्रोताओं के समक्ष प्रस्तुत किया।सरिता ने हल्की हल्की बरसात होगी कविता के माध्यम से पहली मुलाकात की कल्पना को प्रस्तुत किया।अंकिता ने प्रेम में डूबी एक लड़की की कहानी को कविता के माध्यम से श्रोताओं के समक्ष प्रस्तुत किया। चाहत सिंगोदिया ने स्त्री विमर्श पर अपने विचार रखे।हेमंत और प्रदीप कत्थक की गीतों की प्रस्तुति ने सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।कार्यक्रम में रोहित, विकास, राहुल, अमित, ज्योति स्वामी सहित अनेक लोगों ने अपनी प्रस्तुतियां दी।कार्यक्रम में उपस्थित युवाओं का मानना था कि इस प्रकार के इवेंट चूरू के चहुमुखी विकास के लिए जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here