कोविड प्रबंधन के लिए रफीक मंडेलिया ने दिए कंन्सट्रेटर, रेगुलेटर व सिलेंडर

0
806

चूरू। जिले में कोविड महामारी प्रबंधन में जिला प्रशासन के सहयोग के लिए मंगलवार को भामाशाह रफीक मण्डेलिया की ओर से उनके पुत्र इरशाद मण्डेलिया ने जिला कलक्टर सांवर मल वर्मा को 15 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर, 10 रेगुलेटर एवं 25 ऑक्सीजन सिलेण्डर प्रदान किये।
जिला कलक्टर सॉंवर मल वर्मा ने मण्डेलिया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिले में कोविड महामारी से आमजन के बचाव के लिए जिला प्रशासन द्वारा भरपूर प्रयास किये जा रहे हैं तथा आमजन को कोरोना से बचाव के लिए कोविड उपयुक्त व्यवहार अपनाने के लिए जागरुक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मण्डेलिया परिवार के सहयोग से समाज के अन्य भामाशाहों को प्रेरणा लेकर कोविड महामारी से लड़ने हेतु जिला प्रशासन के सहयोग के लिए आगे आने की आवश्यकता है।

सभापति पायल सैनी ने कहा कि संकट की इस घड़ी में प्रत्येक व्यक्ति को जागरुक और दूसरों के प्रति संवेदनशील होने की जरूरत है। उन्होंने इस सहयोग के लिए रफीक मंडेलिया की सराहना करते हुए कहा कि मंडेलिया ने पूर्व में भी चूरू के लोगों के लिए काफी कार्य किए हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि इन संसाधनों का बेहतर उपयोग होगा और ज्यादा लोगों को बेहतर चिकित्सा मिल सकेगी।
भामाशाह इरशाद मण्डेलिया ने बताया कि संकट की इस घड़ी में कोविड मरीजों के उपचार के लिए जीवन रक्षक सुविधाएं मुहैया करवाई गई है जिसका जिला प्रशासन द्वारा बेहतर प्रबंधन कर कोविड पीड़ितों का उपचार किया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि कोविड महामारी संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए मण्डेलिया परिवार जिला प्रशासन के सहयोग के लिए सदैव तत्पर रहेगा।
इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी अभिषेक खन्ना, सीएमएचओ डॉ. मनोज शर्मा, भामाशाह इरशाद मण्डेलिया, दिलावर खान, जिला परिषद सदस्य कमला पूनिया, रमजान खान, धर्मेन्द्र बुढानिया, जमीला, मोहम्मद हुसैन निर्वाण, सरपंच निसार खान, शाहरूख खान, अबरार खान, असलम खोकर, आरिफ रिसालदार उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here