‘शाम—ए—सरगम’ का आयोजन 14 जुलाई को

0
989

प्रतापगढ़। सरगम विज़न सोसायटी के बैनरतले आगामी 14 जुलाई 2018 शनिवार को स्थानीय कृषि उपज मण्डी के प्रांगण में भव्य ‘शाम—ए—सरगम’ का आयोजन किया जा रहा है। सोसायटी की समीक्षा बैठक में आयोजन को लेकर की गई तैयारियों को मूर्त दे दिया गया है। सोसायटी के सहसचिव राकेश सोनी ने बताया कि समीक्षा बैठक का आयोजन अध्यक्ष चन्द्रहास भट्ट की अध्यक्षता, संरक्षक द्वय क्रमश: चन्द्रशेखर जोशी, शेख मोहम्मद हुसैन आसिफ की मौजूदगी में किया गया।
बैठक में सह कोषाध्यक्ष जगदीशचंद्र पंड्या ने आयोजन को लेकर पूर्व में सौंपी गई जिम्मेदारी के अनुसार जो कार्य सम्पादित हो चुके उनकी जानकारी दी गई। बैठक में अवगत कराया कि आगामी 14 जुलाई शनिवार को सायं साढ़े 7 बजे से कृषि उपज मण्डी में आयोजित होने वाले ‘शाम—ए—सरगम’ समारोह में चित्तौड़गढ़ जिले की सुप्रसिद्ध युवा लोक कला संस्थान के संस्थापक के.के. शर्मा एण्ड पार्टी द्वारा फिल्मी गीतों पर आधारित नए व पुराने सुप​रहिट नगमों की शानदार प्रस्तुति दी जाएगी।उन्होने बताया कि सरगम विज़न सोसायटी द्वारा सामाजिक सरोकार के वर्ष पर्यंत आयोजित होने वाले विभिन्न जनहित के आयोजनों में शामिल संगीत समारोह की कड़ी में इस बार ‘शाम—ए—सरगम’ का आयोजन दैनिक नवज्योति एवं आरएस मोटर्स के सहयोग से किया जा रहा है।
बैठक के अंत में सोसायटी के सदस्य सत्यनारायण शर्मा के पिताश्री के निधन पर दो मिनिट का मौन रखकर उन्हे भावभिनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर राजेन्द्र शर्मा, किरीट शर्मा, जाकिर हुसैन, महेश व्यास, प्रदीप बोरदिया, शत्रुघ्न शर्मा, मुकेश जैन, मुस्तफा होटलवाला, भरत व्यास, उमेश बम, रविन्द्र सर्राफ सहित बड़ी संख्या में सोसायटी के पदाधिकारी एवं सदस्यगण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here