मुख्यमंत्री ने श्रीनागेश्वर पाश्र्वनाथ तीर्थ में पूजा-अर्चना की

0
805

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने सोमवार को झालावाड़ जिले के उन्हेल स्थित श्री नागेश्वर पाश्र्वनाथ तीर्थ में पूजा-अर्चना कर प्रदेश की समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की।
श्रीमती राजे का इस अवसर पर मंदिर ट्रस्ट एवं ग्राम पंचायत उन्हेल की ओर से अभिनंदन किया गया। इस मौके पर श्रीमती राजे ने कहा कि विगत 30 वर्षाें में झालावाड़ जिले का अभूतपूर्व विकास हुआ।
उन्होंने कहा कि यहां विभिन्न पेयजल परियोजनाएं पूरी होने के साथ ही ट्रेन की शुरूआत, एयरपोर्ट, मेडिकल कॉलेज, विभिन्न उद्योगों की स्थापना, कृषि एवं उससे सम्बद्ध इकाईयों की स्थापना, सभी ग्राम पंचायतों में उच्च माध्यमिक विद्यालय, अच्छी सड़कों सहित विकास के कई महत्वपूर्ण काम हुए हैं। इससे यहां की दशा और दिशा तो बदली ही है, लोगों का जीवन स्तर भी बेहतर हुआ है। उन्होंने कहा कि विकास का यह क्रम आगे भी यूं ही जारी रहेगा। इस अवसर पर सांसद दुष्यंत सिंह, जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार, विधायक रामचन्द्र सुनारीवाल, उप प्रधान देवेन्द्र कोठारी, उन्हेल सरपंच राजाबाई, मंदिर ट्रस्ट के सचिव दीपचन्द जैन सहित अन्य जनप्रतिनिधि, अधिकारी एवं गणमान्यजन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here