अब कांग्रेस करेगी जन की बात

0
2134

एक मई से शुरू होगा ‘मेरा बूथ मेरा गौरव’ अभियान

अभियान के तहत आठ दिन तक लगातार कांग्रेसी नेता करेगें आमजन से संवाद।

चूरू। कांग्रेस का मेरा बूथ मेरा गौरव अभियान के तहत देहात दौरा ‘चूरू जन की बात, कांग्रेस के साथ’ आगामी एक मई से शुरू हो रहा है। कांग्रेसी नेता रफीक मंडेलिया ने एक प्रेस वार्ता के दौरान सोमवार को कार्यक्रम की तैयारियों के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम के तहत पूर्व विधायक व पीसीसी उपाध्यक्ष हाजी मकबूल मंडेलिया के नेतृत्व में एक मई से कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता चूरू विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर ग्रामीणों के हाल चाल जानेगें व ग्रामीणो की समस्याओं के त्वरित समाधान भी करवाए जाएगें। उन्होने बताया कि कार्यक्रम की सभी तैयारिया पूर्ण कर ली गई है। 1 मई को सुबह आठ बजे से शुरू होने वाले इस कांग्रेस आमजन संवाद के तहत प्रात: 8.15 बजे खारिया, 9.00 बजे जसरासर, 10.30 बजे रामदेवरा, 11.00 बजे जासासर, 12.00 बजे धीरासर, 12.30 बजे नाकरासर, 1.30 बजे धोधलिया, 2.00 बजे ढ़ाढ़रिया बणीरोतान, 3.00 बजे ढ़ाढ़रिया चारणान, 3.30 बजे बालरासर आथूणा, 4.30 बजे दूदवा मीठा में जनसभा आयोजित कर ग्रामीणों के साथ संवाद कर उनकी समस्याओं को सुनेगें तथा समाधान के लिए प्रयास किए जाएगें।
रफीक मंडेलिया ने कहा कि अभियान के तहत जन की बात की जाएगी ना कि मन की। उन्होने कहा कि अभियान के तहत हम स्वच्छ राजनैतिक बदलाव के लिए ग्रामीणो को जागरूक करेगें तथा आगामी चुनावों में कांग्रेस को समर्थन देने के लिए आह्वान करेगें। उन्होने कहा कि हम जनता को जागरूक करगे और बतायेगे कि किस तरह से भाजपा ने जुमलो और झुठ के सहारे सत्ता हांसिल की है। मोदी जी ने बडे बडे वादे देश की जनता के साथ किए थे लेकिन चार साल गुजर जाने के बाद भी ना तो महंगायी कम हुई ना ही कोई विकास नजर आ रहा है। उन्होने कहा कि सुसाशन के लिए जनता अब सत्ता में बदलाव देखना चाहती है और विकल्प के रूप में कांग्रेस के साथ जाने का मन भी बना लिया है क्योंकि कांग्रेस ही समाज के हर वर्ग को एक साथ लेकर चलने में सक्षम है।
उन्होने कहा कि हाजी मकबूल मंडेलिया के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता अगले आठ दिनों तक चूरू विधानसभा के समस्त गावों में घर—घर जाकर जनता को जागरूक करने का काम करेगें। उन्होनें पार्टी के हित के लिए तमाम पार्टी कार्यकर्ताओं से एक मंच पर सहयोग करने की अपील की। इस अवसर पर देहात अध्यक्ष ताराचंद बुडानिया, शहर कांग्रेस अध्यक्ष अबरार अहमद, पूर्व उपजिला प्रमुख सोहनलाल मेघवाल, रामेश्वर प्रजापति, लीलाधर चुलैट, नरेन्द्र सैनी, किशोर धांधू, मो. हुसैन निर्वाण, आदूराम न्यौल, मांगीलाल पारीक, अजीत सोमासी, हरिराम पूनियां, जंगशेर खां, महेन्द्र सिहाग, बाबू खां, सुखाराम घिंटाला, हर्ष लांबा, असलम खोखर, दिलावर खान, शिव कुमार शर्मा सहित अनेक कांग्रेसी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here