बंद रहे पेट्रोल पम्प, लोग हुए परेशान

0
2620

13 व 14 सितम्बर को सुबह 10 से शाम 6 बजे तक रहेंगे बंद, मांग नहीं मानने पर 15 सितंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल

चूरू। जिले में सभी पेट्रोल पंप संचालक बुधवार से हड़ताल पर रहेंगे। यहां वेट कम करने की मांग को लेकर राजस्थान पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन ने 13 सितम्बर से हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया है। हड़ताल की सूचना के बाद से ही मंगलवार शाम नया बस स्टैण्ड पर स्थित पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल व डीजल लेने वाले लोगों की भारी भीड़ लग गयी। लोग यहां अभी से वाहनों की टंकी फूल करवाने लगे हैं।

वहीं राजस्थान एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डॉ. कुलदीप पूनियां ने बताया कि 13 और 14 सितम्बर की सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक जिले के सभी पेट्रोल पंप संचालक व कार्मिक हड़ताल पर रहेंगे। यदि सरकार ने मांगे नही मानी तो 15 सितम्बर से अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू की जाएगी। उन्होंने बताया कि हरियाणा और पंजाब के बराबर वेट करने की मुख्य मांग को लेकर यह आंदोलन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि वेट अधिक होने से पड़ोसी राज्यों के मुकाबले राजस्थान में 10-12 रुपए लीटर पेट्रोल तथा डीजल 5-7 रुपए लीटर महंगा होने से जनता को नुकसान हो रहा है। संचालकों को भी नुकसान उठाना पड़ रहा है। राज्य सरकार के द्वारा कोरोना के समय पर पेट्रोल पर जो वेट बढाया था। वह भी आज तक चल रहा है। जिसे तुरंत प्रभाव से काम किया जाना चाहिए।

CHURU : नगर परिषद सभापति ने नारियल फोडकर किया शहर के सौंदर्यकरण कार्य का शुभारंभ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here