प्रदेश में महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार के विरोध में भाजपा नगर मंडल ने जिला कलेक्टर को दिया ज्ञापन

0
391

चूरू। प्रदेश में महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार के विरोध में जिला कलेक्टर कार्यालय के समक्ष भाजपा नगर मंडल की ओर से प्रदर्शन किया गया तथा राज्यपाल के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने से लेजर ही दलितों, महिलाओं व बच्चियों पर अत्याचार बढ़ गया है अपराधी बेख़ौफ़ घूम रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे अपराधियों के लिए कानून का डर समाप्त हो गया है। सरकार के तीन साल के कार्यकाल में प्रति वर्ष डेढ़ सौ से अधिक महिलाओं पर बलात्कार की घटनाएं होना प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा करता है।
प्रदेश सह कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता ने कहा कि इस प्रकार के जघन्य अपराध को सभ्य समाज में स्वीकार नहीं करता है। पिछले दिनों अलवर में मानवता को शर्मसार करती एक जघन्य घटना घटित हुई जिसने असामाजिक तत्वों के द्वारा एक मूक बधिर बच्ची के साथ बलात्कार जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया परंतु जघन्य अपराध के इतने दिनों बाद भी प्रदेश की सुस्त कानून व्यवस्था के चलते अपराधियों पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई उल्टे जब इस कांड को लेकर प्रदेश में लोगों में गुस्सा बढ़ गया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष दीनदयाल सैनी ने कहा कि कांग्रेस के शासन में प्रदेश आज महिला अत्याचार में व दलित अत्याचारों में देश का एक नंबर राज्य बन गया है प्रदेश के मुख्यमंत्री जो कि प्रदेश के गृहमंत्री भी है इस प्रकार की कानूनी व्यवस्था को लेकर उनकी नैतिक जिम्मेवारी बनती है।। नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश सारस्वत ने वर्तमान कानून व्यवस्था के बिगड़ने के लिए प्रदेश की सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए मांग की कि दोषियों को शीघ्रता से सजा मिले इसके लिए पुलिस सक्रियता से कार्रवाई करें। ज्ञापन देने वालों में नगर परिषद की नेता प्रतिपक्ष विमला गढ़वाल, लघु उद्योग प्रकोष्ठ के सह संयोजक दौलत तंवर, जिला महामंत्री नरेन्द्र काछवाल भाजयुमो के जिलाध्यक्ष मदन गोपाल बालान, भाजयुमो के जिला महामंत्री कपिल रक्षक प्रकाश नायक जेपी प्रजापत जिला उपाध्यक्ष आदिल खान, भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रभा धंधावत, शोभा देवी, पदम सिंह, सुशील लाटा, रवि दाधिच, शिशुपाल अरुण शर्मा, अजय तंवर, अशोक तंवर कैलाश शर्मा, सचिन जांगीड़, कमल सैनी, मनोज सैनी, सरपंच राकेश शर्मा, संदीप सैनी, राकेश तालनियां, प्रकाश नायक, सुनील खटीक आदि शामिल थे।

तारानगर उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

इसी प्रकार तारानगर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपखंड अधिकारी मोनिका जाखड़ को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। भाजपा नेता राकेश जांगिड़ व महावीर पुनिया के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन के दौरान सुदर्शन सबलानिया,बलबीर सहारण,शिव कुमार शर्मा,नरेश सैनी (भाला),कृष्ण सहारण,हरी इंदौरिया, मो तैयब,सरोज ,निर्मला,सुमन शर्मा, सावित्री, जमरदीन तेली,राकेश टाक,विजय सोनी,लीलाधर बागोरिया,विनोद कसवां, दिलावर खान,पंकज मिश्रा,मनफूल वैद ,फारूक ,प्रेम सैनी विशाल शर्मा,सहित बडी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here