गणतंत्र परेड के लिए दिव्या पूनिया का चयन

0
442

चूरू। स्थानीय राजकीय लोहिया महाविद्यालय के प्रतिभाशाली एनसीसी कैडेट दिव्यम पूनिया का चयन गणतंत्र दिवस समारोह दिल्ली 2020 कैम्प में हुआ है। राजस्थान डायरेक्टे्रट से बेस्ट केडेट के रूप में चयनित पूनिया इस कैंप में बेस्ट कैडेट की रेस में शामिल है।
एनसीसी अधिकारी ले. बीएल मेहरा ने बताया कि एनसीसी के कुल 14 लाख कैडेट में से चुने गए बेहतरीन कैडेट ही इस कैंप का हिस्सा होते हैं। लगभग 5 माह के कठोर परिश्रम एवं पी.आरडी केम्प में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले ही चयनित होते हैं। दिव्यम ने टेबल टेनिस में एमडीएस विश्वविद्यालय में लोहिया कॉलेज को विजेता बनाया है। दिव्यम के पिता को-ऑपरेटिव बैंक में प्रबंधक है जो कि एक राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी हैं।
लोहिया महाविद्यालय के प्राचार्य दिलीप सिंह पूनिया ने बताया कि दिव्यम ने उक्त कैम्प में चयनित होकर महाविद्यालय एवं चूरू का नाम रोशन किया है साथ ही उन्होंने अन्य केडेटस एवं विद्र्याथियों को निरन्तर आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दी हैं। दिव्यम ने अपनी सफलता का श्रेय कमान अधिकारी 2 राज बटालियन कर्नल गणेश भट्ट एवं प्रशासनिक अधिकारी कर्नल जे. एस. धालीवाल एवं ले. हेमन्त मंगल को दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here