रोड़वेज कर्मियों ने 11सूत्रीय मांगों को लेकर मानव श्रृखला बनाई

0
1600

5 सितंबर को प्रदेशव्यापी चक्काजाम आन्दोलन की दी चेतावनी

सरदारशहर। राजस्थान रोड़वेज के श्रमिक संगठन सयुक्तं मोर्चा के प्रान्तीय आव्हान पर शुक्रवार को कर्मचारियों ने अपनी 11सूत्रीय मांगों को लेकर रोड़वेज बस स्टेण्ड पर हाथों में तख्तियां लेकर सरकार के खिलाफ मानव श्रृखला बनाकर विरोध प्रदर्शन किया। जिसमें 11 सूत्रीय मांगों के तहत समय पर वेतन व पेंशन का भुगतान, 2000 नई बसें, सेवानिवृत कर्मचारियों का बकाया भुगतान, नये कर्मचारियों की भर्ती व रोडवेज को राज्य सरकार में सम्मिलित करने आदि मांगों को लेकर एटक के प्रदेश सचिव कॉमरेड हरिराम पाण्डिया के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। सेवानिवृत एम्पलाईज एसोसिएशन के सचिव डॉ गणेशदास स्वामी व एटक के शाखा अध्यक्ष बलवान पूनियां, सचिव शिवलाल जाखड़ ने अपने सम्बोधन में कहा कि रोडवेज कर्मी लम्बे समय से अपनी मांगों को लेकर आन्दोलन के छठे चरण की तरफ बढ़ चुके हैं। लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं गया है। अगर समय रहते हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया तो हमारा आन्दोलन क्रमबद्ध जारी रहेगा और 5 सितम्बर को प्रदेशव्यापी चक्काजाम हड़ताल की जायेगी।

प्रदर्शन में रामचन्द्र माली, दराब खान, खुर्शिद खान, ओपी माली, नब्बु खान, शंकरलाल दर्जी, मोहनलाल, रेंवतसिंह, इकबाल खान, काशीराम, अशोक कुमार, वीर सिंह, धर्मवीरसिंह, राजकुमार प्रजापत,रमेश पूनियां, संतोषकुमार, ओमप्रकाश स्वामी, धनपतसिंह, अशोक चौधरी, मुरलीधर माली, करणीसिंह, सतपालसिंह, जसवंत बेनीवाल, जलेसिंह, मनोज सोनी, तेजसिंह सहित अनेक कर्मचारियों ने मानव श्रृखला में भाग लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

CHURU में स्थानीय की उठी मांग, पर्यवेक्षक से एक सुर में बोले कांग्रेस नेता, पूर्व प्रत्याशी रफीक मंडेलिया ने बताएं फायदे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here