खाकी ने फिर संभाली कोरोना नियंत्रण की कमान

0
587

एडिशनल एसपी योगेंद्र फौजदार की अगुवाई में जिला मुख्यालय पर किया फ्लैग मार्च, पिछली दो लहरों के दौरान भी चूरू पुलिस की रही है सराहनीय भूमिका

चूरू। जिले में कोरोना महामारी की तीसरी लहर की आशंका और ओमीक्रॉन की आहट के साथ ही अब खाकी ने भी फिर से शहर की सड़कों पर उतरकर मोर्चा संभाल लिया है। पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के निर्देश पर गुरुवार को एडिशनल एसपी योगेंद्र फौजदार की अगुवाई में जिला मुख्यालय पर पुलिस के जवानों के फ्लैग मार्च कर आमजन को जागरुक किया।जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने एडिशनल एसपी योगेन्द्र फौजदार के नेतृत्व में पुलिस काफिले को रवानगी दी। काफिले में पुलिस उपाधीक्षक ममता सारस्वत, तीनों पुलिस थानों का जाब्ता, आरएसी के जवान सहित पुलिस लाइन तथा लेडी पेट्रोलिंग टीम का अतिरिक्त जाब्ता भी शामिल रहा।
पुलिस काफिले ने शहर के रेलवे स्टेशन, धर्मस्तूप, गढ़ चौराहा, मुख्य बाजार, सुभाष चौक और पंखा सर्किल पर लोगों से मास्क लगाने की समझाइश की तथा बिना मास्क के शहर में घूम रहे लोगों को बीच बाजार उठक—बैठक भी निकलवाई।
एएसपी योगेंद्र फौजदार ने बताया कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए गाइड लाइन की पालना हेतु अभी समझाइश की गयी है, आगामी दिनों में उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा।उल्लेखनीय है कि कोरोना महामारी की पिछली दो लहरों के दौरान भी चूरू पुलिस की भूमिका बड़ी जोरदार रही और न केवल कानून व्यवस्था का जिम्मा संभाला, अपितु लोगों को राशन पहुंचाने और लोगों को अस्पताल पहुंचाने जैसे कार्यों में भी सराहनीय भूमिका निभाई। तात्कालिक पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के नेतृत्व में फिल्मस्थान और संप्रीति संस्थान के साथ मिलकर देश की बड़ी हस्तियों के साथ जन जागरुकता और मनोरंजन के लिए किए गए आनलाइन सेशन से भी चूरू पुलिस की देशभर में एक बेहतर पहचान बनी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here