जिला कलक्टर वर्मा और विधायक महर्षि ने शिविर में बांटे पट्टे

0
439

चूरू। जिला कलेक्टर साँवरमल वर्मा और विधायक अभिनेश महर्षि ने बुधवार को रतनगढ़ के प्रजापति भवन में वार्ड संख्या 16, 28, 29 और 31 के लिए आयोजित प्रशासन शहरों के संग शिविर का निरीक्षण किया और आमजन को पट्टे वितरित किए।
इस दौरान जिला कलेक्टर एवं विधायक ने शिविर में नगरपालिका एवं विभिन्न विभागों की ओर से किए जा रहे कार्यों का जायजा लिया और अधिकारियों, कर्मचारियों, आमजन से बातचीत कर अभियान के संबंध में मिल रहे फीडबैक लिया।
इस मौके पर जिला कलेक्टर ने कहा कि राज्य सरकार की मंशा है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को अभियान के दौरान लाभ मिले, उनकी समस्याओं का समाधान हो और वर्षों से लंबित पड़े काम संपादित हों।जिला कलेक्टर ने अधिक अधिक से अधिक कोरोना वैक्सीननेशन के लिए चिकित्सा कार्मिकों को निर्देश दिए और आमजन से भी अनुरोध किया कि सभी लोग वैक्सीनेशन करवाएं। उन्होंने कहा कि शहर के विकास के लिए सभी लोग मिल जुल कर काम करें।
विधायक अभिनेश महर्षि ने कहा कि शिविरों की सार्थकता इसी में है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों के काम हों। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे निष्ठा से काम करते हुए संवेदनशीलता के साथ लोगों को अभियान का लाभ दें।अधिशासी अधिकारी सहदेव दान चारण ने अभियान के दौरान आयोजित की जा रही प्रगति से अवगत कराया। इस दौरान एसडीएम विजेंद्र चाहर, हेमंत सारस्वत, पटवारी महावीर प्रसाद सहित जनप्रतिनिधि, अधिकारी, कर्मचारी एवं आमजन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here