चूरू चौपाटी का ताला खुला, भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर जताई खुशी

0
955

उत्साहित कार्यकर्ता बोले सच्चाई की हुई जीत, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ का जताया आभार

चूरू। गत16 जून से चूरू चौपाटी के लोकार्पण को लेकर कांग्रेस व भाजपा के बीच चला रहा घमासान आखिर शुक्रवार को थम गया। राज्य सरकार के आदेशानुसार नगर परिषद प्रशासन ने शुक्रवार को चूरू चौपाटी पर लगाए तालें को खोलकर आमजन के प्रवेश को अनुमत कर दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपनेता प्रतिपक्ष का आभार जताते हुए चूरू चौपाटी के गेट के समक्ष जमकर आतिशबाजी करते हुए अपनी खुशी का इजहार किया।
उत्साहित कार्यकर्ताओं ने कहा कि आखिर सच्चाई की जीत हुई। बहु प्रतीक्षित लोगों की मांग और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ के संघर्ष ने नगर परिषद प्रशासन को चूरू चौपाटी पर लगाए गए तालों को खोलने के लिए मजबूर कर दिया ।
इस अवसर पर भेजे अपने वर्चुअली संदेश में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि ये सच्चाई की जीत है और जब आम जनता सच्चाई के लिये सड़क पर उतर जाती है तो सरकार को भी उसके सामने झुकना पड़ता है। उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि आज उन्हें इस बात का भी संतोष है कि चूरू के पूर्व सभापति स्वर्गीय रमाकांत ओझा का सपना साकार हो गया। उन्होंने इसके लिये चूरू की जनता को बधाई प्रेषित करते हुए कहा कि भाजपा के द्वारा लोकतांत्रिक तरीके से जो इस अन्याय के खिलाफ प्रदर्शन किया था औऱ आमजन ने इसके लिये अपना समर्थन दिया था यह उसकी जीत है। उन्होंने कहा कि अब चूरू के लोगो को इसका फायदा मिलेगा उन्होंने इस अवसर पर लोगों का आव्हान किया कि वे इस ऐतिहासिक धरोहर की रख रखाव में मदद करें । उन्होंने कहा कि अब चूरू की जनता चूरू में ही मुम्बई की तर्ज पर बनी इस चौपाटी का आनंद ले पाएगी।
प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हरलाल सहारण ने कहा कि गलत काम का विरोध करना तथा सत्य के साथ सहयोग करना भाजपा की रीति नीति रही है उन्होंने इसके लिये उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ का आभार जताया ।प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ वासु चावला ने कहा कि जब जब चूरू के इतिहास की बात की जाएगी तब तब इस संघर्ष को याद किया जाएगा ।उन्होंने इस ऐतिहासिक धरोहर को महत्व देने के लिये उपनेता प्रतिपक्ष को साधुवाद दिया। प्रधान दीप चंद राहड़ ने राठौड साब को विकाश पुरुष की संज्ञा देते हुए कहा कि वे चूरू के विकास के शिल्पी है।पूर्व जिलाध्यक्ष वसन्त शर्मा ने कहा कि इस चूरू चौपाटी के निर्माण से चूरू के लोगो को अपने स्वास्थ्य को ठीक रखने में मदद मिलेगी।उन्होंने उपनेता प्रतिपक्ष का आभार जताया। नगर परिषद में नेता प्रतिपक्ष विमला गढ़वाल ने उपनेता प्रतिपक्ष का आभार जताया। इस अवसर पर अल्पसंख्यक मौर्चा जिलाध्यक्ष अख्तर खान किशन आसेरी,मंडल महा मंत्री चंद्र प्रकाश शर्मा,विनोद राठी,सुरेश मिश्रा, मुकेश प्रजापत,अशोक तंवर , सहित भारी संख्या में कार्य कर्ता उपस्थित रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here