अटल संजीवनी बैंक को मिले 50 आक्सीजन सिलेंडर

0
574

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड की प्रेरणा से भामाशाह राधेश्याम डोकवेवाला, शिवलाल गोयल के सोजन्य से 50 सिलेंडर के साथ 50 आक्सीजन रेग्युलेटर, 175 थर्मल गन व 175 आक्सीमीटर भी उपलब्ध कराए।

चूरू। उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड के प्रयास से जिला अस्पताल में शुरू हुए अटल संजीवनी बैंक में सहयोग करने के लिए भामाशाह आगे आ रहे है।योजना के तहत पिछलें दिनों राजकीय डीबी अस्पताल में भामाशाहों के सहयोग से 100 सिलेंडर क्षमता वाले आक्सीजन प्लांट का शुभारंभ किया गया। वहीं 60 आक्सीजन सिलेंडर भी उपलब्ध कराए गए इसी क्रम में शनिवार को 60 सिलेंडर और उपलब्ध कराए गए है।
राजेन्द्र राठौड ने अपने निवास स्थान पर एक सादे समारोह में उपरोक्त मेडिकल उपकरणों को एसडीएम अभिषेक खन्ना, सीएमएचओ डॉ. मनोज शर्मा व अति. मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ नरेन्द्र चौधरी को सुपूर्द किया।इस अवसर पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने भामाशाहो द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों को अनुकरणीय बताते हुए कहा कि जब जब देश मे संकट आता है तो देश का प्रत्येक व्यक्ति अपनी औऱ से मदद को आगे आता है उन्होंने इस पुनित कार्य के लिये इन भामाशाहो का अभिनन्दन करते हैं। उन्होने भामाशाहों का आभार जताते हुए कहा कि आपने अपने पुरुषार्थ से कमाए धन में से जो समाज के लिये अर्पित किया है इसके लिये आपका अभिनन्दन किया जाना चाहिए। उपनेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कोरोना के इस संकट काल मे चूरू मॉडल पूरे राज्य के लिये अनुकरणीय है हमने ग्रामीण क्षेत्र के लोगो की सेवा के लिये जिन कोरोना योद्धाओ को तैनात किया है उससे ग्रामीण इलाकों में लोगो को कोरोना से लड़ने में शक्ति मिली है ।उन्होंने चूरू के दयालु भामाशाहो का जिक्र करते हुए कहा कि यहाँ के ये धर्मपरायण भामाशाह न केवल लोगो की मदद कर रहे हैं बल्कि मूक पशुओ की चिंता भी कर रहे हैं इसी लिये मोदी सरकार के 2 वर्ष पूर्ण होने पर 11 पिक अप तरबूज की विभिन्न गौशाला में भेजी जाएगी ।इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हरलाल सहारण, डॉ वासु चावला, प्रधान दीप चंद राहड़,मंडल अध्यक्ष दीन दयाल सैनी ,सुरेश सारस्वत, वरिष्ठ भाजपा नेता चंद्रा राम गुरी पदम् सिंह ,अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष अख्तर खान,पार्षद राकेश दाधीच,जिला मीडिया संयोजक रवि दाधीचजिलाआई टी सह संयोजक सुरेश मिश्रा, मंडल महा मंत्री चंद्र प्रकाश शर्मा,सुनील खटीक,राजेश माटोलिया,मनोज सैनी,आदिल खान,कपिल रक्षक,राजेन्द्र सैनी,अनिता जोशी आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here