भगवान श्रीपरशुराम जयन्ती मनाई

0
325

जिलेभर में विप्र बंधुओं ने कोरोना गाइडलन की पालना के साथ की पूजा—अर्चना

चूरू । भगवान विष्णु के छठें अवतार भगवान परशुराम जयंती के अवसर पर राजस्थान विधानसभा मे उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ के आवास पर भगवान परशुराम जयन्ती मनाई गई। शौर्य और पराक्रम के प्रतीक भगवान परशुराम जी का जीवन हमें समानता और न्याय के पथ पर चलने तथा अन्याय और अनीति का सदैव विरोध करने की प्रेरणा देता है। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष वासुदेव चावला,बसन्त शर्मा,मण्डल अध्यक्ष सुरेश सारस्वत, दीनदयाल सैनी,भासकर शर्मा, जिला प्रवक्ता सुशील लाटा,महेन्द्र जी शर्मा,विजय शर्मा,विश्वनाथ शर्मा,सन्दीप पाटिल,किशन जी महर्षि,चन्द्रप्रकाश शर्मा,पदम सिंह राठौड़,विकास बावलियां,शेर सिहं,अजय तंवर,व बाबू पाटिल आदि उपस्थित थे।

परशुराम युवा मंच में भगवान परशुराम की पूजा अर्चना की

भगवान श्री परशुराम की जयंती के अवसर पर स्थानीय परशुराम युवा मंच के कार्यालय में मंच के जिलाध्यक्ष संदीप पाटिल, महेन्द्र शर्मा एवं सुशील लाटा के नेतृत्व विप्र बंधुओं ने पूरे विधि विधान के साथ भगवान श्री परशुराम की पूजा—अर्चना की।इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए महेंद्र शर्मा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि भगवान विष्णु के छठे अवतार पराक्रम के कारक और सत्य के धारक भगवान परशुराम की प्रेरणा को अपने जीवन मैं धारण करना चाहिए। सुशील लाटा ने कहा कि अपने विचारों, शौर्य और पराक्रम के प्रतीक भगवान श्री परशुराम जी का जीवन हमे समानता और न्याय के पथ पर चलने का सन्देश देता है।। भगवान परशुराम जी से मेरी प्रार्थना है कि विश्व इस कोविड 19 महामारी के कारण बहुतही संकट मे है भगवान इस संकट से हम सब की रक्षा करे। इस अवसर पर बाबू पाटिल, मंगल शर्मा, जयप्रकाश शर्मा, भवानीशंकर शर्मा, पियूष शर्मा, आकाश शर्मा, दीनबंधु शर्मा, रमेश शर्मा, व राजकुमार शर्मा सहित अनेक विप्र बंधु शामिल थे।

पुलिस अधिकारियों व जवानों को दिया अल्पहार

इस अवसर पर परशुराम युवा मंच द्वारा कोरोना महामारी के दौर में दिन रात एक कर सडकों पर अपनी ड्यूटी दे रहे पुलिस विभाग के जवानों को अल्पहार करवाया गया। पुलिस उप अधीक्षक ममता सारस्वत ने परशुराम युवा मंच के कार्यकर्ता का आभार व्यक्त किया। अवसर पर विप्र फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष विश्वनाथ शर्मा, महेन्द्र शर्मा, सुरेश सारस्वत, सुशील लाटा, किशन महर्षि, संदीप पाटिल, बाबू पाटिल सहित अनेक विप्रजन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here