विद्यालय में दिया गया दान सर्वोत्तम

0
1401

घांघू में क्वारेंटाइन सेंटर बने स्कूल में स्टाफ के सदस्यों ने राशि एकत्र कर दिए संसाधन, सामाजिक कार्यकर्ता नेहरा ने दिया इन्वर्टर

चूरू। कोरोना वैश्विक चुनौती के समय क्वारेंटाइन सेंटर बने घांघू के शहीद राजेश कुमार फगेड़िया उच्च माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार को सामाजिक कार्यकर्ता महावीर नेहरा ने एक विद्युत इन्वर्टर भेंट किया, वहीं विद्यालय स्टाफ ने करीब पचास हजार रुपए एकत्र कर दो बड़े कूलर एवं अन्य संसाधन जुटाए हैं।सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मंगलवार को यह सामग्री स्कूल प्रधानाचार्य प्रताप कुमावत को भेंट की गई। सामाजिक कार्यकर्ता महावीर नेहरा ने बताया कि क्वारेंटाइन सेंटर के संचालन के दौरान तात्कालिक तौर पर इन्वर्टर की जरूरत महसूस की जा रही थी, वहीं स्कूल के नियमित काम में भी यह उपयोगी रहेगा। उन्होंने स्कूल स्टाफ द्वारा पैसे एकत्र कर कूलर व संसाधन जुटाया जाना भी सराहनीय कार्य है।

सहायक निदेशक (जनसंपर्क) कुमार अजय ने कहा कि विद्यालय की भौतिक आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए अपनी मेहनत की कमाई का दान सर्वोत्तम है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में कोरोना वैश्विक चुनौती से लड़ना हम सभी के लिए सबसे प्राथमिकता का काम है। हम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और सरकार की ओर से बताई गई एडवायजरी को मानें, यह हम सबके लिए अच्छा है।प्रधानाचार्य प्रतापसिंह कुमावत ने बताया कि विद्यालय में बने क्वारेंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों की भौतिक सुविधा को देखते हुए विद्यालय के समस्त स्टाफ सदस्यों द्वारा लगभग पचास हजार रुपये इकट्ठे कर दो कूलर व अन्य संसाधन  खरीदकर विद्यालय को उपलब्ध करवाए गए हैं। आर्थिक सहयोग के लिए प्रधानाचार्य ने महावीर नेहरा एवं सभी स्टाफ सदस्यों को साधुवाद दिया।इस दौरान सेवानिवृत्त एएसआई रामकरण राहड़, गोयनका विद्यालय के प्रधानाचार्य कासमअली, सेवानिवृत्त वरिष्ठ प्रबंधक (ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स) हरफूल सिंह रेवाड़, सामाजिक कार्यकर्ता बीरबल नोखवाल, महिपाल सिंह, प्राध्यापक इकबाल अहमद, मनोज सेवदा, सज्जाद खां, रामचन्द्र ढाका, मुश्ताक खां, रामधन मेघवाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here