गली-गली में होगा हाईपोक्लोराईड का छिड़काव

0
729

सभापति ने रवाना किये पांच टै्रक्टर, मण्डेलिया फाउण्डेशन ने दी सौगात

चूरू । चूरू नगरपरिषद की सभापति पायल सैनी ने कोरोना वायरस के संक्रमण से प्रभावित चूरू नगरपरिषद क्षेत्र के हर वार्ड की हर गली में हाईपोक्लोराईड के छिडकाव के लिये सोमवार को नगरपरिषद से पांच टै्रक्टरों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
सभापति ने बताया कि कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिये मण्डेलिया फाउण्डेशन के ट्रस्टी रफीक मण्डेलिया ने चूरू नगरपरिषद क्षेत्र के लिये यह टै्रक्टर मय हाईपोक्लोराईड सहित उपलब्ध करवाये जाकर एक नई पहल की है। यह पांचाें टै्रक्टर चूरू शहर के हर वार्ड में जाकर हर गली में हाईपोक्लोराईड का छिड़काव करेगे।
सभापति पायल सैनी ने बताया कि प्रत्येक टै्रक्टर एक दिन में चार वार्डो को कवर करते हुए छिड़काव करेंगे और उम्मीद की जा रही है कि तीन दिन में पूरे 60 वार्डो को कवर कर लिया जायेगा। उन्होने वार्ड पार्षदाें से अपील की है कि वे उनके वार्ड में टै्रक्टर पहुंचने पर गली-गली में छिडकाव करवा ले ताकि कोई भी गली वंचित न रहे।
इस अवसर पर आयुक्त द्वारका प्रसाद, पूर्व पार्षद रमजान खान, नारायण बालान, पार्षद तौफिक, तारिक नागौरी, शाहरूक खान, सुखदेव न्यौल एवं आरिफ रिसालदार सहित नगरपरिषद के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here