15 अप्रैल तक ले सकते हैं जियो प्राइम मेंबरशिप

0
519

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली कम्पनी रिलायंस जियो ने अपनी प्राइम मेंबरशिप हासिल करने की तारीख 31 मार्च से बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दी है। साथ ही कंपनी ने जियो प्राइम मेंबर्स के लिए समर सरप्राइज का भी ऐलान किया गया है। इसके तहत तीन महीने की सेवाएं मुफ्त देने की बात कही गई है। जियो ने बताया है कि पिछले एक महीने में उसके 7 करोड़ 20 लाख ग्राहक जियो प्राइम के मेंबर बन गए हैं। कंपनी ने दावा किया है कि इतने कम समय में फ्री से पेड सर्विसेज की तरफ आने का यह सबसे बड़ा मामला है।

शुक्रवार शाम जारी बयान में कंपनी की ओर से कहा गया,’जो ग्राहक किसी भी वजह से 31 मार्च तक जियो प्राइम के सदस्य नहीं बन पाए हैं, वे 99 रुपये और जियो के 303 रुपये या किसी अन्य प्लान की पहली खरीद के साथ यह सदस्यता हासिल कर सकते हैं।’ जियो के मुताबिक ग्राहकों की अभूतपूर्व मांग को देखते हुए यह फैसला किया गया है।

जियो ने अपने प्राइम मेंबर्स के लिए जियो समर सरप्राइज का भी ऐलान किया है। इसके तहत जो भी जियो प्राइम मेंबर 15 अप्रैल तक 303 रुपये का प्लान (या उससे ज्यादा का) लेगा, उसे पहले तीन महीने की सर्विसेज फ्री मिलेंगी। ऐसे ग्राहकों का पेड सर्विस प्लान जुलाई से शुरू होगा।
बता दें कि जियो के कई ग्राहकों ने जियो प्राइम मेंबर बनने में आ रही दिक्कतों का जिक्र सोशल मीडिया पर किया था। डेस्कटॉप वेबसाइट और ऐप के जरिए कोशिश करने पर ‘सिस्टम एरर’ दिखा रहा था। ऐसे में जियो ने तारीख 15 अप्रैल तक बढ़ा कर ऐसे ग्राहकों को राहत दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here