बेवजह घरों से निकलने वालों पर अलवर पुलिस सख्त, सात को किया क्वारेंटाइन

0
474

अलवर। रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाडे के दौरान बेवजह घरों से बाहर घूमने वालों के प्रति अलवर पुलिस सख्त नजर आ रही है। सख्त लॉकडाउन के पहले दिन ही पुलिस ने कार्रवाही करते हुए अलग अलग स्थानों पर बेवह सडक पर घूम रहे 7 लागों को संस्थागत क्वारेंटाइन में भिजवाया।
जिला पुलिस अधीक्षक आईपीएस तेजस्वनी गौतम ने बताया कि महानिरीक्षक पुलिस, जयपुर रेंज आईपीएस हवासिंह धुमारिया के निर्देशानुसार कोरोना महामारी की सेकण्ड वेव के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों तथा युवा वर्ग में बढ रहे संक्रमण को रोकने तथा मृत्युदर संख्या को नियंत्रित करने के उद्देश्य से राज्य सरकार द्वारा जारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाडा के लिए सरकारी गाईडलाइन की पालना सुनिश्चित की जा रही है। उन्होने बताया कि इसके लिए बडौदामेव थानाधिकारी सचिन शर्मा व उप तहसीलदार बडौदामेव के नेतृत्व में टीम का गठन किया है।उन्होने बताया कि सोमवार को पहले ही दिन टीम ने जिलेभर में अलग अलग स्थानों से 7 लोगों को बिना वजह घरों से बाहर घूमते पाये जाने पर संस्थागत क्वारेंटाइन में भिजवाया गया है।
आईपीएस तेजस्वनी गौतम ने से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के बढते संक्रमण को रोकने के लिए उसकी चेन को तोडना जरूरी है और इसके लिए हमें सतर्कता दिखाते हुए घरों में रहना अत्यंत जरूरी है। उन्होने कहा कि पुलिस के जवान दिन रात आपकी सुरक्षा के लिए सडकों पर ड्यूटी कर अपना फर्ज निभा रहे है तो आमजन की भी जिम्मेदारी है पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। उन्होने कहा कि सरकारी आदेशानुसार अगर अनुमत श्रेणी के अलावा कोई भी व्यक्ति बिना उपयुक्त कारण सडको पर घूमता मिला तो उसे संस्थागत क्वारेंटाइन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here