जिला कलक्टर संदेश नायक ने किया दिशा साईकिल रैली पोस्टर का लोकार्पण

0
1111

चूरू। पर्यावरण संरक्षण, फिट इंडिया मूवमेंट एवं सेफर इंडिया फॉर वीमेन के संदेश को लेकर 15 दिसंबर को जिला मुख्यालय पर आयोजित की जा रही दिशा साईकिल रैली के पोस्टर का लोकार्पण गुरुवार को जिला कलक्टर संदेश नायक ने किया।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस रैली के माध्यम से दिए जा रहे तीनों ही संदेश अत्यंत महत्त्वपूर्ण हैं क्योंकि पर्यावरण प्रदूषण, बीमारियां और महिला सुरक्षा तीनों ही वर्तमान में बड़ी चुनौती बने हुए हैंं। इस अवसर पर उन्होंने आमजन से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में रैली में भाग लेने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराएं।
साईकिल क्लब चूरू एवं नेहरू युवा केंद्र की ओर से आयोजित की जा रही इस रैली के संयोजक डॉ जेबी खान ने बताया कि रैली के लिए अब तक 150 लोगों द्वारा रजिस्ट्रेशन कराया जा चुका है तथा युवाओं में इसे लेकर भारी उत्साह है। उन्होंने बताया कि रैली 15 दिसंबर को सवेरे 7.45 बजे कलक्ट्रेट से रवाना होकर पंखा सर्किल, बागला स्कूल, सुभाष चौक, नई सड़क, रेल्वे स्टेशन होते हुए वापस अंबेडकर (कलक्ट्रेट) सर्किल पर आकर संपन्न होगी। इस दौरान डीआरसीएचओ डॉ सुनील जांदू, पीआरओ कुमार अजय, शांतनु डाबी, मो. जावेद खान, अमजद तुगलक सहित साईकिल क्लब के सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here