ये होता है टाई और शर्ट का पर्फेक्ट कॉम्बिनेशन ।

0
1066

बरसों से टाई को इलीट क्लास का हिस्सा माना जाता रहा है और बिज़नेस प्रोफेशनल्स तो शायद टाई के बिना कहीं भी नहीं जाते होंगे। यह बात 100 फीसदी सही है कि टाई मर्द की पर्सनालिटी पर चार चाँद लगाती है. एक वेल सूटेड बूटेड इंसान किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर लेता है. कई बार पुरुषों को इस बात की टेंशन रहती है कि किस शर्ट के साथ कौनसी टाई एकदम बेस्ट रहेगी। चलिए आज आपकी इस टेंशन का भी सॉल्यूशन दे ही देते हैं.

सिंपल कॉटन शर्ट हर मर्द के वार्डरोब में होने चाहिए। हर पुरुष के पास वाइट, स्काई ब्ल्यू और पिंक कलर की सिंपल कॉटन शर्ट होनी चाहिए। व्हाइट कलर की शर्ट एक तरह से खाली कैनवास के जैसी होती है इसलिए इस पर तो आप किसी भी रंग या पैटर्न की टाई पहनेंगे तो वो आप पर कभी खराब नहीं लगेगी। स्काई ब्ल्यू शर्ट पर बर्न्ट ऑरेंज, डार्क फारेस्ट ग्रीन, बरगंडी और पिंक कलर की टाई अच्छी रहेगी। पिंक शर्ट के लिए आप ग्रीन, खाकी या फिर ब्लू कलर की टाई आराम से पहन सकते हैं.

स्ट्राइप्ड शर्ट के साथ आपको टाई की बेसिक चीज जरूर याद रखनी चाहिए और वो है कि आपकी टाई का कलर हमेशा डार्क होना चाहिए और टाई का पैटर्न आपकी स्ट्राइप्ड शर्ट के पैटर्न से बड़ा नजर आना चाहिए। ऐसे किस्म के शर्ट के साथ आप स्ट्राइप्ड टाई भी पहन सकते हैं. उदाहरण के लिए अगर आप खड़ी लाइन वाली शर्ट पहनते है तो उसके साथ तिरछे पैटर्न वाली टाई पहन सकते हैं. इसके अलावा स्ट्राइप्ड शर्ट्स के साथ जॉमेट्रीकल डिजाईन और पोल्का डॉट्स जैसे पैटर्न की टाई भी मस्ती से ट्राय कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here