आरोपी शिक्षक को कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर भाजपा युवा मोर्चा ने किया विरोध प्रदर्शन

0
2531

चूरू। रतनगढ़ तहसील में सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 12 वर्ष की नाबालिक छात्रा के साथ स्कूल के दो अध्यापकों द्वारा किए गए घिनोने कृत्य को लेकर आरोपी शिक्षक को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को जिला पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा।

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गोपाल बालाण ने बताया कि परिजनों, ग्रामीण जन,महिलाओं, युवाओं, व समाज के लोगो के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से मिल अपराधियों के गिरफ्तार करने व नाबलिका के साथ न्याय की मांग की है। प्रतिनिधिमंडल ने प्रशासन को अवगत करते हुए बताया कि चूरू जिले में ऐसी घटना हाल ही के दिनो दूसरी बार हो रही है इस प्रकार की घटना को चूरू के लोग बर्दास्त नही करेंगे। अगर जल्द ही बच्ची को न्याय नहीं मिला और अपराधियों को गिरफ्तार नही किया गया तो युवा मोर्चा सहित अन्य संगठन मिलकर बड़ा आंदोलन करेंगे जिसकी जिम्मेदारी पूर्णतया सरकार और प्रशासन की होगी ।

इस दौरान सुरेंद्र मेघवाल, कपिल रक्षक, आदिल खान, शक्ति सिंह थैलासर, रजत शर्मा, विजेंद्र मेघवाल, आकाश मालोदिया, चंचल सोनी, कमल सैनी, यूसुफ खान, इमरान खान, राशिद खान, टोनी बाल्मिकी, लावनीश, सुनील बराला, विजेंद्र मेघवाल, राजेश मेघवाल, भंवरलाल मेघवाल, सहित युवा व महिलाएं उपस्थित थे।

चुनावी चक्कलस : मुझे किसी का खौफ नहीं, मैं खुदा के अलावा किसी से नहीं डरती — रेहाना रियाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here